भारत-पाकिस्तान सीमा पर दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार, पंजाब पुलिस ने जब्त किए 2 किलो हेरोइन

पाकिस्तान सीमा पर पंजाब पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पंजाब पुलिस ने भारत-पाकिस्तान सीमा पर 40 किमी तक पीछा करने के बाद दो ड्रग तस्करों को पकड़ा है। इन तस्करों कब्जे से पुलिस ने ने 2 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है।

तस्करों के पास थी SUV
पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने रविवार को कहा की गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान फिरोजपुर निवासी अर्शदीप सिंह और राजप्रीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने हेरोइन बरामद करने के अलावा एक एसयूवी को भी जब्त कर किया है। इसी गाडी में तस्कर घूम रहे थे।

कड़ी मशक्क्त के बाद पकड़े गए ड्रग तस्कर
डीजीपी यादव ने कहा कि हेरोइन की तस्करी के बारे में गुप्त सूचनाओं के आधार पर तरनतारन पुलिस ने भिखीविंड के पास वाहन का पीछा करना शुरू कर दिया। पूरी जिला पुलिस तुरंत कार्रवाई में जुट गई और विशेष चौकियों के साथ जिले के सभी निकास बिंदुओं को बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि भीखीविंड से चोहला साहिब तक 40 किलोमीटर तक चली कड़ी मशक्कत आखिरकार तब खत्म हुई जब तस्कर चोहला साहिब में बनी एक चौकी को पार नहीं कर सके और पकड़े गए। भागने के लिए चलती कार से कूदने का प्रयास करते समय एक आरोपी का घायल हो गया। तरनतारन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अश्‍वनी कपूर ने कहा कि इस मॉड्यूल में शामिल और लोगों का पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है। आने वाले दिनों में और गिरफ्तारियां होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + seventeen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।