पाकिस्तानी कपल Twitter पर वायरल, प्यार के व्हाट्सऐप मैसेज का टैटू बनवाया, प्यार हो तो ऐसा - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पाकिस्तानी कपल Twitter पर वायरल, प्यार के व्हाट्सऐप मैसेज का टैटू बनवाया, प्यार हो तो ऐसा

इस्लामाबाद, पाकिस्तान के एक जोड़े ने ट्विटर पर शेयर किया कि उन्होंने अपने रिश्तों के शुरुआती दिनों में एक-दूसरे को भेजे थे। उन्होंने अपने इस बातों को व्हाट्सएप संदेशों को पाने हाथ पर टैटू बनवाए। पोस्ट इंटरनेट पर दिल जीत रही है।

प्यार होता ही ऐसा है जिसको हो जाता है बस वो अलग ही दुनिया में जाने लगता है। हर किसी को अपने प्यार की निशानी जमा करना काफी अच्छा लगता है आपमें से ज्यादा लोग ये करते भी होंगे अपने प्यारा की निशानी जाम करके रखते है। कुछ लोग इस याद को पक्का करने के लिए कुछ ऐसा कर जाते है जो उनको जीवन भर याद रहता है। हाल ही एक पाकिस्तानी कपल का एक पोस्ट वायरल हुआ है जिसमे उन कपल ने अपने प्यारा की यादे शेयर की है। 
इस्लामाबाद, पाकिस्तान के एक जोड़े ने ट्विटर पर शेयर किया कि उन्होंने अपने रिश्तों के शुरुआती दिनों में एक-दूसरे को भेजे थे। उन्होंने अपने इस बातों को व्हाट्सएप संदेशों को पाने हाथ पर टैटू बनवाए। पोस्ट इंटरनेट पर दिल जीत रही है। पोस्ट को द अफ्फान ने ट्विटर पर शेयर किया। इसमें संदेश का एक स्क्रीनशॉट और टैटू की एक तस्वीर है जो युगल ने अपने हाथ पर बनवाया है। एक संदेश में लिखा है, “हम कुछ दिनों से केवल ठीक से बात कर रहे हैं लेकिन मैं आप सभी के करीब महसूस करता हूं! और मैं वास्तव में आपको गले लगाने का इंतजार नहीं कर सकता!”, आदमी ने जवाब दिया, “सांस लेने जितना आसान।

उस आदमी ने एक टैटू बनवाया है जिस पर लिखा है, “यह इतना आसान लगता है ..” जबकि उसकी पत्नी के टैटू ने कहा, “..जितना आसान साँस लेना”। ट्वीट के कैप्शन में लिखा है, “यह कैसे शुरू हुआ: यह कैसे चल रहा है। एक अलग ट्वीट में, व्यक्ति ने टैटू बनवाने का श्रेय अपनी पत्नी के विचार के रूप में दिया। “BTW… टैटू @ सेरूट का आइडिया था। मेरे टीन लवर बॉय आइडियाज थे। मुझे यहां उनका जिक्र करने में भी शर्म आ रही है। आदमी ने लिखा “यह उन कुछ घंटों में सबसे ज्यादा फूटा जब मैं सोया था। 

1678106592 photo 1516589178581 6cd7833ae3b2
सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद। और उन सभी को जो पूछ रहे थे कि “अगर आप टूट गए तो क्या होगा? पल में जीने की कोशिश करें, आपको कुछ सार्थक मिल सकता है और नकारात्मक विचारों के साथ इसे आत्म-तोड़फोड़ न करें,” आदमी ने लिखा। उन्होंने यह भी साझा किया कि इस जोड़े की शादी को अब लगभग तीन साल हो चुके हैं। इंटरनेट को टैटू बहुत पसंद आया और जल्द ही यह पोस्ट वायरल हो गई। एक यूजर ने कमेंट किया, “अरे, ये कितना प्यारा और हेल्दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + seven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।