Premier League में West Ham United F.C के लिए साल 2023 शानदार रहा: डेविड

Premier League में West Ham United F.C के लिए साल 2023 शानदार रहा: डेविड

डेविड मोयेस ने अपनी वेस्ट हैम यूनाइटेड टीम की सराहना की, क्योंकि उन्होंने आर्सेनल टीम के खिलाफ 2-0 की जीत के साथ 2023 का यादगार समापन किया, जो Premier League में शीर्ष पर कब्जा करने की कोशिश में थी।

HIGHLIGHTS

  • सभी प्रतियोगिताओं में आर्सेनल के खिलाफ अपनी पहली जीत दिलाई
  • हम अंत में पेनल्टी से एक और गोल भी प्राप्त कर सकते थे
  • उत्तरी लंदन में जीत वेस्ट हैम की लगातार तीसरी लीग सफलता थी

unnamed 47

Premier League में टॉमस सौसेक और कॉन्स्टेंटिनो मावरोपानोस के गोल ने मोयेस को सभी प्रतियोगिताओं में आर्सेनल के खिलाफ अपनी पहली जीत दिलाई। मोयेस ने Premier League के हवाले से क्लब की आधिकारिक वेबसाइट को बताया, एक क्लब के रूप में हमारे लिए 2023 शानदार रहा। जिसका समापन भी हमने यादगार तरीके से किया। उन्होंने कहा हमने हाल के सप्ताहों में कुछ गेम गंवाए हैं, जिससे मुझे नफरत है। मैं कोशिश करता हूं कि मेरी टीमें ऐसा न करें, लेकिन उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया।

GettyImages 1890504104 scaledमोयेस ने कहा, उन्होंने सब कुछ एक साथ किया, उन्होंने एक साथ बहुत मेहनत की और हम अंत में पेनल्टी से एक और गोल भी प्राप्त कर सकते थे। उत्तरी लंदन में जीत वेस्ट हैम की लगातार तीसरी लीग सफलता थी और एक महीने के अंत में उसने शीर्ष छह स्टेपल्स टोटेनहम हॉटस्पर, मैनचेस्टर यूनाइटेड और अब आर्सेनल के खिलाफ सफलता देखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।