ऐतिहासिक जीत के बाद Ashwin ने थामा बल्ला, कोच के साथ उतरे नेट प्रैक्टिस करने. वीडियो वायरल

भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर आर.अश्विन इस वक्त भारत की तरफ से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में हिस्सा है। पहले मुकाबले में उन्होंने अपने खाते में एक विकेट भी डाले। वहीं कयास लगाए जा रहे है कि वो विश्व कप टीम का भी हिस्सा हो सकते हैं अगर अक्षर पटेल चोटिल रहते है तो। वहीं इसी उम्मीद में लगातार वो कड़ी मेहनत भी कर रहे है। वहीं कल से उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है,जिसमें वो नेट प्रैक्टिस करते नजर आ रहे है।

ashwin batting nets 1695412136978 1695412141082

दरअसल कल भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों के सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया, जिसे भारतीय टीम ने 5 विकेट से जीत लिया। भारत की इस जीत में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी उसके बाद बल्लेबाजी में शुभमन गिल, गायकवाड, सूर्यकुमार यादव और कप्तान केएल राहुल का बल्ला चला। वहीं 1-0 से आगे होने के बाद भारत के स्पिन गेंदबाज अश्विन अलग अवतार में नजर आए,जिसे लोगों ने सराहा भी हैं। उन्होंने मुकाबले को जीतने के बाद नेट प्रैक्टिस करने का मन बनाया और पैड पहन कर कोच राहुल द्रविड और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ के साथ मिलकर चले गए प्रैक्टिस करने।

Ashwin scaled 1

वहीं उनके नेट प्रैक्टिस में अश्विन के लिए फाइन लेग पर द्रविड़ फील्डिंग कर रहे थे तो वहीं विक्रम राठौड़ स्लिप में मौजूद थे। अश्विन इस वक्त जोर-शोर से अपनी प्रैक्टिस पर ध्यान दे रहे हैं क्योंकि आगामी विश्व कप में या उससे पहले कोई भी खिलाड़ी चोटिल होता है तो वो टीम में शामिल होने के पहले पसंद हैं। वहीं अक्षर पटेल एशिया कप के दौरान बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में चोटिल हो गए थे, जो कि विश्व कप टीम का हिस्सा है। तो हो सकता है कि अगर 28 सितंबर तक अक्षर चोटिल रहते है तब अश्विन विश्व कप टीम के हिस्सा हो सकते हैं।

22ashwin dravid

हालांकि एशिया कप में जब अक्षर चोटिल हुए थे, तब उनके रिप्लेसमेंट पर वॉशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया गया था। मगर अब अश्विन का भी नाम आ रहा है। तो अब आगे देखने वाली बात होगी कि इन दोनों में से किस खिलाड़ी को टीम में शामिल किया जाएगा अगर अक्षर चोटिल घोषित हो जाते हैं तो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।