लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

फैन ने इज़हान मिर्जा मलिक की तस्वीर सोशल मीडिया पर की शेयर, पिता Shoaib Malik ने दिया ऐसा रिएक्शन

भारतीय टेनिस स्टार प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेटर Shoaib Malik 30 अक्टूबर को बेटे के माता-पिता बने हैं और इसके साथ ही शोएब मलिक

भारतीय टेनिस स्टार प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेटर Shoaib Malik 30 अक्टूबर को बेटे के माता-पिता बने हैं और इसके साथ ही शोएब मलिक ने अपने ट्विटर पर अपने फैन्स केसाथ यह खुशखबरी शेयर की।

Shoaib Malik Sania Mirza

Shoaib Malik ने दी थी यह खुशखबरी

1538053438 11223344 0

Shoaib Malik ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए अपने पिता बनने की जानकारी साझा की। उन्होंने ट्वीट किया, ‘यह घोषणा कर खुशी हो रही है कि हमें बेटा हुआ है और मेरी पत्नी स्वस्थ हैं। आपकी शुभकामनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया।’

Shoaib Malik ने बेटे के नाम की घोषणा की

इस घोषणा के बाद, सोशल मीडिया पर जैसे मानो बधाई संदेश और शुभकामनाओं की बाढ़ ही आ गई हो। शोएब ने एक और ट्वीट में सभी दोस्तों और प्रशंसकों को धन्यवाद किया और अपने बच्चे के नाम यानी इजहान का भी खुलासा किया।Shoaib Malik ने ट्वीट करते हुए लिखा,”सानिया और मैं, और हमारे परिवारों की इच्छाओं के लिए हर किसी के लिए हमारे दिल के नीचे से धन्यवाद। हमारे बेटे का नाम इज़हान # बेबीमिर्जा मलिक।”

इस तथ्य से इनकार नहीं किया जा रहा है कि सानिया और शोएब का बच्चा तब से सुर्खियों में है जब से सानिया ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। अब उनके जन्म के बाद, प्रशंसकों के लिए इज़हान के बारे में अधिक जानकारी जानना स्वाभाविक है, खासकर उनकी एक झलक है।

Sania Mirza Umrah Instagram 1

खैर, न तो सानिया और न ही शोएब ने अब तक बच्चे के किसी भी तस्वीर को साझा किया लेकिन एक मजेदार तस्वीर जिसमें शोएब मलिक ने पाकिस्तानी खिलाड़ी बाबर आज़म को अपनी बाहों में पकड़ा हुआ है, एक प्रशंसक द्वारा पोस्ट किया गया है।

प्रशंसक ने ट्विटर पर पोस्ट करते समय लिखा, ”# बेबीमिर्जा मलिक की लीक तस्वीर” ।

तस्वीर यहाँ है:

shoaib

ट्वीट देखें:

https://twitter.com/aamer7188/status/1057257613208047617

इसने शोएब को विभाजित कर दिया और वह खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक सका। एक में झुकाव गिर गया, उसने यह भी स्पष्ट किया कि अब तक सोशल मीडिया पर इज़हान की कोई तस्वीर साझा नहीं की गई है।

शोएब मालिक ने लिखा, ”हा हा हा बहुत अजीब बात है, बस सभी को बताने के लिए, हमने अपने बेटे इज़हान की कोई तस्वीर साझा नहीं की है। वहाँ एक प्यारा बच्चा मशल्लाह है, बस हमारे नहीं। # बेबीमिर्जा मालिक ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।