न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज रॉस टेलर ने भारत को 2023 वनडे विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार बताया है - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज रॉस टेलर ने भारत को 2023 वनडे विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार बताया है

यदि आपने टूर्नामेंट से दो या तीन सप्ताह पहले कहा होता कि रचिन शुरुआती लाइन-अप में होता, तो मुझे नहीं लगता कि किसी ने उसे चुना होता। उन्होंने अभ्यास खेलों में अपने प्रदर्शन से खुद को आगे बढ़ाया और फिर भी, मुझे नहीं लगता कि लोगों ने सोचा था कि उन्होंने ऊपरी क्रम में उतनी बल्लेबाजी की होगी जितनी उन्होंने की है। लेकिन उन्होंने अपना मौका ले लिया है और वह न केवल इस टूर्नामेंट में, बल्कि आने वाले वर्षों में भी न्यूजीलैंड टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं।IMAGE 1674902767

 

भारत अपनी घरेलू परिस्थितियों में एक अलग ही ताकत है और उन्होंने आश्चर्यजनक रूप से जोरदार शुरुआत की है – मैं उन्हें इस स्तर पर प्रतियोगिता जीतने के प्रबल दावेदार के रूप में देखता हूं, चाहे कल धर्मशाला में कुछ भी हो।जसप्रित बुमरा ने आक्रमण का शानदार नेतृत्व किया है, कुलदीप यादव और रवि जड़ेजा वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और उनके शीर्ष तीन लंबे समय से शानदार रहे हैं। आप अपने शीर्ष तीन से हर समय रन बनाने की उम्मीद नहीं कर सकते, लेकिन अब उन्हें श्रेयस अय्यर और केएल राहुल के साथ चौथे और पांचवें नंबर पर एक अच्छा संयोजन मिल गया है। मध्यक्रम को दबाव में लाने के लिए न्यूजीलैंड को शुरुआती विकेटों की जरूरत होगी।

93379763

न्यूजीलैंड का भारत के खिलाफ हालिया रिकॉर्ड मजबूत है और उसने पिछले 20 वर्षों से आईसीसी प्रतियोगिता में यह मैच नहीं हारा है। मुझे यकीन नहीं है कि न्यूजीलैंड इन टूर्नामेंटों में भारत को क्यों हराता रहता है, लेकिन अगर आप कई भारतीय समर्थकों से बात करते हैं, तो न्यूजीलैंड उनकी दूसरी पसंदीदा टीम है – शायद इसका इससे कुछ लेना-देना है, कौन जानता है?
चार साल पहले, हमने उनसे मैनचेस्टर में सेमीफाइनल खेला था और यह एक प्रतिष्ठित अवसर था। मार्टिन गुप्टिल एमएस धोनी के रन आउट हो गए, बारिश के कारण खेल दो दिनों तक चला और अंततः न्यूजीलैंड शीर्ष पर आ गया। उम्मीद है कि कल भी इसी तरह का परिणाम होगा – आधे चरण में तालिका में शीर्ष पर रहना एक शानदार जगह होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।