Hardik Pandya वापसी को बेकरार, जिम में पसीना बहाते हुए नज़र

IND vs AFG के बीच 11 जनवरी से तीन मैचों की टी20 सीरीज का आयोजन होना है, सीरीज के तीनों मुकाबले 11 जनवरी को मोहाली, 14 जनवरी को इंदौर, और 17 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा। जिसके लिए बीसीसीआई ने 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की। स्टार ऑलराउंडर Hardik Pandya वर्ल्ड कप में लगी चोट के चलते अभी तक अभी तक मैदान पर वापसी नहीं कर पाए हैं और अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में भी वह नज़र नहीं आएंगे। लेकिन इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो जिम में वर्कआउट कर रहे हैं और जमकर पसीना बहा रहे हैं।

HIGHLIGHTS

  • Hardik Pandya ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट का वीडियो पोस्ट किया
  • आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले फिट हो सकते हैं Hardik Pandya
  • वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ फ़ॉलो-थ्रो में लगी थी चोट 369395 2

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी करते समय फ़ॉलो-थ्रो में उन्हें चोट लगी थी। इसी चोट की वजह से Hardik Pandya ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई सफ़ेद गेंद की सीरीज में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे। उनका यह वीडियो जरूर भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक रहत भरी खबर होगी। उनके आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले फिट होने की उम्मीद है।

Hardik Pandya ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट का वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में पांड्या जिम में ट्रेनर्स की मदद लेते हुए अलग-अलग तरह के वर्कआउट करते हुए पसीना बहा रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि जाने के लिए सिर्फ एक ही दिशा है, आगे।

Hardik Pandya के इस वीडियो को फैंस खूब लाइक और शेयर कर रहें हैं, साथ ही तरह तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं और कमेंट के जरिये अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
आपको बता दें कि अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में भारतीय टीम के टी20 स्क्वाड में कप्तान रोहित शर्मा की काफी अर्से बाद वापसी हुई है और वही टीम की कमान भी सँभालते हुए नजर आएंगे। रोहित के अलावा किंग विराट कोहली भी 14 महीनों बाद टी20 जर्सी में नज़र आने वाले हैं। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने अपना आखिरी टी20 मैच 2022 में टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। दूसरी तरफ हार्दिक पंड्या की 2 साल के बाद एक बार फिर से अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियस में वापसी हुई है, और इस सीजन वह टीम की कप्तानी भी करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।