लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Hardik Pandya की हुई मैदान पर वापसी, खास भूमिका में आए नजर

वर्ल्ड कप में लगी चोट के बाद Hardik Pandya लगातार मैदान से बाहर चल रहे हैं, फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे में आपको बता दें हार्दिक की मैदान पर आज वापसी हो चुकी है। हार्दिक डी वाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में वापसी कर चुके हैं।

HIGHLIGHTS

  • Hardik Pandya की हुई मैदान पर बतौर कप्तान वापसी
  • वर्ल्ड कप में चोट के बाद हुए थे बाहर
  • आईपीएल में संभालेंगे मुंबई इंडियस की कमान WhatsApp Image 2024 02 26 at 12.32.57 PM GbeSQI Ny transformed

Hardik Pandya ने सोमवार से शुरू हुए डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में काफी लंबे समय बाद अपनी वापसी की। पंड्या डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में रिलायंस 1 टीम की कप्तानी भी कर रहे हैं जो नवी मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी क्रिकेट ग्राउंड में भारत पेट्रोलियम के खिलाफ खेल रहे हैं। हार्दिक पंड्या वनडे विश्व कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ टखने की चोट के बाद पहली बार कोई प्रतिस्पर्धी क्रिकेट मैच खेल रहे हैं। हार्दिक के अलावा मुंबई इंडियंस के तिलक वर्मा, नेहल वढेरा और पीयूष चावला भी रिलायंस प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हैं। हालांकि, ईशान किशन को टीम में जगह नहीं दी गई है।

WhatsApp Image 2024 02 26 at 12.32.58 PM e1708932998543
रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि क्रिकेटर से कमेंटेटर बने दिनेश कार्तिक एक खिलाड़ी के रूप में डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए भारत और इंग्लैंड के बीच धर्मशाला टेस्ट के दौरान अपनी कमेंट्री ड्यूटी को छोड़ देंगे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विकेटकीपर-बल्लेबाज आईपीएल 2024 की तैयारी के लिए डीवाई पाटिल बी की ओर रुख करेंगे। डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में 16 टीमें शामिल होंगी, जिन्हें चार-चार टीमों के चार समूहों में विभाजित किया जाएगा। मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम और डीवाई पाटिल यूनिवर्सिटी ग्राउंड में खेले जाएंगे और विशेष रूप से जियो सिनेमा ऐप और वेबसाइट पर स्ट्रीम किए जाएंगे। पहले कहा गया था कि ईशान किशन डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में खेल सकते हैं, लेकिन न्यूज18 क्रिकेटनेक्स्ट ने अब खबर दी है कि वह टूर्नामेंट में भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के लिए खेलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen + 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।