Search
Close this search box.

विराट कोहली भले ही तोड़ दें रिकॉर्ड, सचिन पाजी के लिए मेरा सम्मान हमेशा बरकरार रहेगा : Harbhajan Singh

भारत और वेस्टइंडीज के बीच में पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है जिसके दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने 157 रन की पारी खेली है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच में पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है जिसके दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने 157 रन की पारी खेली है।

virat kohli and jason holder 20181055124

इस मैच के दौरान विराट कोहली ने अपने वनडे कैरियर में 10 हजार रन भी पूरे किए हैं। विराट ने यह उपब्लिध सिर्फ 205 पारियों में हासिल की है। हालांकि विराट कोहली के इस शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी विशाखापटनम वनडे मैच टाई हो गया था।

jPZiDou5

Harbhajan Singh ने विराट कोहली के लिए कही यह बात

L3Vi5elL7b

भारतीय टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज Harbhajan Singh ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा, “विराट मैच के परिणाम से काफी खुश होगा। ये बेहद रोमांचक मैच था। अंत में मैच किसी भी टीम के पाले में जा सकता था। इस शानदार प्रदर्शन के लिए मैं विराट को सेल्‍यूट करता हूं। वो अविश्‍वसनीय है। जब भी वो मैदान पर उतरता है तो सभी को उससे काफी उम्‍मीदें होती हैं। मेरी नजर में वो रन मशीन है। विराट कोहली बनना कोई इतना आसान काम नहीं है।”

विराट तोड़ सकते हैं सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड

4591244035 india vs west indies virat kohli set to break another sachin tendulkar record

Harbhajan Singh ने आगे कहा, “विराट कोहली एक ऐसा खिलाड़ी है जो सारा बोझ अपने कंधे पर ले लेता है। पिछले कुछ सालों में जो मैंने देखा है उसके हिसाब से विराट नंबर-1 बल्‍लेबाज है। मैंने सचिन पाजी के साथ भी काफी क्रिकेट खेला है। अगर विराट उनका रिकॉर्ड तोड़ देते हैं तो भी पाजी के लिए वही सम्‍मान रहेगा।”

युवा पीढ़ी के लिए अच्छा उदाहरण बन रहे हैं विराट कोहली

ViratKohlicentury 138370 730x419 1

विशाखापटनम वनडे में विराट कोहली ने 10 हजार रन पूरे करने के साथ एक साल में वनडे में सबसे तेजी से हजार रन भी पूरे किए हैं। Harbhajan Singh का यह भी मानना है कि विराट अपनी मेहनत से आने वाली युवा पीढ़ी के लिए अच्छा उदाहरण पेश कर रहे हैं। मैंने विराट को हार मिलने की स्थिति से परेशान होते नहीं देखा है। जब उसके हाथ में बल्ला होता है तो उसे किसी बात का डर नहीं होता है। मुझे नहीं पता इतनी उम्मीदें होने के बाद वो ये सब कैसे कर पाते हैं।

MS Dhoni Yuzvendra Chahal and Virat Kohli 1540435916

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + 10 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।