Big Bash League के दौरान भारतीय फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज़

Big Bash League मैच के बीच में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर एक भारतीय प्रशंसक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया, जिससे वह हैरान और खुश हो गई।
यह प्रस्ताव तब सामने आया जब एक साक्षात्कारकर्ता मैच के बीच में प्रशंसकों से बात करते हुए स्टैंड से गुजर रहा था। वह अलग-अलग टीमों की शर्ट पहने एक युवा जोड़े के पास रुके। साक्षात्कारकर्ता ने उस व्यक्ति से पूछा कि क्या प्रतिद्वंद्वी टीमों का समर्थन करने से उसके रिश्ते में कोई तनाव पैदा हुआ है। उस आदमी ने जवाब दिया, “हां, मैं एक बड़े स्टार्स का प्रशंसक हूं और वह रेनेगेड्स की प्रशंसक है। लेकिन वह ग्लेन मैक्सवेल से भी प्यार करती है और मैं भी मैक्सवेल का प्रशंसक हूं, इसलिए मैं उसे यहां ले आया।”

HIGHLIGHTS

  • ऑस्ट्रेलिया में चल रही है इस समय Big Bash League
  • मेलबर्न स्टार्स और मेलबर्न रेनेगेडेस के बीच मुकाबले में एक इंडियन फैन ने अपनी प्रेमिका को किया प्रपोज़

फिर, जब उसकी प्रेमिका आश्चर्यचकित होकर उसे देख रही थी, तो वह आदमी उसकी ओर मुड़ा और अपने घुटनों के बल बैठकर एक अंगूठी निकाली और कहा कि यह एक बड़ा अवसर है इसलिए मैं बस उसे एक अंगूठी पहनाना चाहता हूं।” क्राउड में से एक तेज़ आवाज़ उठी और साक्षात्कारकर्ता भी इसमें शामिल हो गया। युवती ने भी खुश होकर ‘हाँ’ कहा।
फिर उस भारतीय फैन ने अपनी प्रेमिका की उंगली पर अंगूठी पहना दी। क्राउड ने भी जोड़े के लिए जमकर शोर मचाया और उनका उत्साह बढ़ाया। साक्षात्कारकर्ता ने भी चिल्लाकर कहा कि बहुत- बहुत शानदार।
इस वीडियो को 7Cricket ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर साझा किया था और इसे 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और एक हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं। लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा कि नए साल की शुरुआत करने का यह शानदार है। जीवन भर याद रखने वाला लम्हा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।