INDvsENG : रोहित शर्मा ने इंग्लैंड को हराने के बाद बताया जीत का गुरु मंत्र

INDvsENG: भारत ने इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट मैच में 106 रनों से हराकर सीरीज 1-1 से बराबर की। इस जीत के बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने मुश्किल परिस्थितियों में दमदार प्रदर्शन करने के लिए भारतीय गेंदबाजों की सराहना की।

HIGHLIGHTS

  • अश्विन ने INDvsENG सीरीज के दुसरे मुकाबले, विशाखापत्तनम में अच्छी गेंदबाजी करते हुए 72 रन देकर 3 विकेट लिए
  • INDvsENG : भारतीय कप्तान ने कहा, जायसवाल एक बहुत अच्छा खिलाड़ी है
  • इंग्लैंड को रौंदकर वर्ल्ड टेस्ट रैंकिंग में नंबर-2 पर भारतGBFGJGH

बुमराह और अश्विन का जलवा

INDvsENG:ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के तीन-तीन विकेट की बदौलत भारत ने दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 106 रनों से हरा दिया।
इंग्लैंड ने 399 रन का पीछा करने के लिए अग्रेसिव अप्रोच दिखाया, लेकिन इस तरह के लक्ष्य को हासिल करना हमेशा एक कठिन काम होता है। उन्होंने अपने आक्रामक खेल को जारी रखा। हालांकि, इस बार वो कामयाब नहीं रहे और 69.2 ओवर में 292 रन पर ऑल आउट हो गए।

बुमराह हमारे लिए चैंपियन खिलाड़ी :रोहित

अश्विन ने INDvsENG सीरीज के दुसरे मुकाबले, विशाखापत्तनम में अच्छी गेंदबाजी करते हुए 72 रन देकर 3 विकेट लिए और अब वह 500 टेस्ट विकेट तक पहुंचने से केवल एक विकेट दूर हैं। रोहित ने मैच के बाद कहा, बुमराह हमारे लिए एक चैंपियन खिलाड़ी है। जब आप इस  तरह का मैच जीतते हैं तो आपको ओवरऑल परफॉर्मेंस देखना होगा। हम जानते हैं कि इन परिस्थितियों में टेस्ट मैच जीतना आसान नहीं है, लेकिन हमारे गेंदबाजों ने मोर्चा संभाला और जीत पक्की की। वहीं, बल्ले से युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने पहली पारी में 209 रन बनाए और रोहित ने उनके प्रयासों की सराहना की।CGBD

जायसवाल एक बहुत अच्छा खिलाड़ी है: रोहित

INDvsENG : भारतीय कप्तान ने कहा, जायसवाल एक बहुत अच्छा खिलाड़ी है। यह युवा बल्लेबाज अपने खेल को समझता है। निश्चित रूप से उसे अभी लंबा रास्ता तय करना है। यह एक शानदार पारी थी। उनके पास टीम को देने के लिए बहुत कुछ है, मुझे उम्मीद है कि वह अपनी लय को बनाए रखेंगे। विशाखापत्तनम में श्रृंखला बराबर करने के बाद भारत हैदराबाद में 28 रन की हार से उबरने में कामयाब रहा। सीरीज का अगला मैच 15 फरवरी को राजकोट के एससीए स्टेडियम में होगा, जिससे दोनों टीमों को दस दिन का ब्रेक मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + 16 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।