INDW vs AUSW: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 7 विकेट से हराया, 2-1 से जीत टी20 सीरीज अपने नाम किया

ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज के तिसरे मैच में भारत को 7 विकेट के बड़े अंतर से हराया, जो की भारत के खराब गेंदबाजी को दर्शाता है। भारतीय टीम पहली सफलता के बाद दोनों मैच जीतने में असफल रही, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने जबरदस्त वापसी के बाद सीरीज पर कब्जा जमाया, शुरुआती दौर में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऋचा घोष के 34, स्मृति मंधाना 29, और शैफाली वर्मा के 26 रनों की मदद से 147 रन बोर्ड पर लगाया, ऑस्ट्रेलिया की ओर से सदरलैंड ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 12 रन देकर 2 विकेट चटकायी जहाँ जॉर्जिआ वेयरहैम ने उनका साथ देते हुए 24 रन खर्च कर 2 विकेट प्राप्त की। लक्ष्य का पिछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 18 ओवर 4 गेंदों में 149 रन बना मैच अपने नाम किया, एलिसा हेली के 55 रनों की कप्तानी पारी और बेथ मूनी के 52 रन ने ऑस्ट्रेलिया को जीत आसान कर दी। भारत की ओर से पूजा वस्त्रकार ने सर्वाधिक 2 विकेट लिया।indw vs ausw

HIGHLIGHTS

  • INDW vs AUSW ऑस्ट्रेलिया ने 18 ओवर 4 गेंदों में 149 रन बना मैच अपने नाम किया
  • एनाबेल सदरलैंड को शानदार गेंदबाजी, प्लेयर ऑफ द मैच में नवाजा गया
  • एलिसा हेली के 55 रनों की बेहतरीन पारी खेली और प्लेयर ऑफ द सीरीज चुनी गयी

किन्हें मिला प्लेयर ऑफ द मैच और सीरीज का अवार्ड?
एनाबेल सदरलैंड को शानदार गेंदबाजी के लिए उन्होने निर्नायक मैच में अच्छा गेंदबाजी प्रदर्शन दिखाते हुए 4 ओवर में मात्र 12 रन देकर 2 विकेट लिया और प्लेयर ऑफ द मैच में नवाजा गया, वहीं एलिसा हेली के 55 रनों की बेहतरीन पारी खेली और प्लेयर ऑफ द सीरीज चुनी गयी।

हरमनप्रीत का खराब प्रदर्शन जारी।
भारत की धुरांधर बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर का पिछले आठ टी20 इनिंग में केवल दो मैचों में दहाई का आंकड़ा छु पाई है एैसे में उनका प्रदर्शन चर्चा का विषय बन चुका है, INDW vs AUSW के निर्नायक मैच में भी मात्र 3 रन बना पाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।