अनबन हुई कोहली और Shikhar Dhawan की पत्नियों में, अनुष्का शर्मा से असहज रहते हैं भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

अनबन हुई कोहली और Shikhar Dhawan की पत्नियों में, अनुष्का शर्मा से असहज रहते हैं भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच में 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है जिसमें पहला मैच कल राजकोट में शुरू हुआ है। वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए जो टीम सिलेक्शन

भारत और वेस्टइंडीज के बीच में 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है जिसमें पहला मैच कल राजकोट में शुरू हुआ है। वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए जो टीम सिलेक्शन हुआ था उसके बाद ही खिलाडिय़ों के चयन को लेकर कई सारे सवाल खड़े हो चुके हैं।

India vs West Indies 2018

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज Shikhar Dhawan एशिया कप में शानदार फॉर्म में चल रहे थे वहीं रोहित शर्मा को भी वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गई।

भारतीय टीम में कुछ ठीक नहीं चल रहा है

d169c8b0738af732b0e3f66840781163

Shikhar Dhawan एशिया कप के मैन ऑफ सीरीज चुने गए। शिखर धवन ने एशिया कप के टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने थे। इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ टीम में होकर भी करुण नायर को एक भी मैच में खिलाया नहीं गया था।

shikhar

इन सारी घटनाओं को देखते हुए यह सारे कयास लगाए जा रहे थे कि टीम के अंदर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। इसके साथ ही रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों से ही विराट कोहली को अनफॉलो कर दिया था। तो वहीं शिखर धवन को टीम से बाहर करने की वजह भी अब सामने आ गई है।

अनुष्का शर्मा और आयशा मुखर्जी के बीच हो गया है झगड़ा

post image 88e948d

बता दें कि इंग्लैंड दौरे के दोरान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और Shikhar Dhawan की पत्नी आयशा मुखर्जी के बीच में किसी बात को लेकर बहस हो गई थी जिसके बाद से ही दोनों के बीच में अनबन जैसी स्थिति पैदा हो चुकी है। भारतीय टीम के एक खिलाड़ी जो इंग्लैंड दौरे पर शामिल था उसने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए बयान दिया है।

टीम की मीटिंग में दखलअंदाजी करती हैं अनुष्का शर्मा

Screenshot 1 10

भारतीय टीम के इस खिलाड़ी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि टीम के खिलाड़ी अनुष्का के दखलअंदाजी से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। टीम की ज्यादातर मीटिंग में अनुष्का शर्मा होती थी जिसकी वजह से टीम के सारे ही खिलाड़ी असहज महसूस करते हैं।

anushka virat 1

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीसीसीआर्ई के एक अधिकारी ने अनुष्का और आयशा को लेकर यह बताया कि इन दोनों में बहुत गहरी दोस्ती थी।

2d8579e9 1dd5 4671 add3 af4ede90d1ac 1538642544

आयशा और अनुष्का ज्यादातर समय एक साथ ही बिताती थीं। इंग्लैंड दौरे के दौरान अनुष्का ने आयशा को उनके परिवार को लेकर ऐसा कुछ कह दिया जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उसके बाद वह दोनों ही एक दूसरे को इग्नोर करने लगी।

बीसीसीआई ने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया

2016 12largeimg23 Dec 2016 131351870

हिन्दी अखबार ने इस बात का दावा किया है कि इस बारे में जब विराट को मैसेज किया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि उन्होंने इस मैसेज को टीम के ही व्हाट्सएप ग्रुप में डाल दिया।

ap9 23 2018 000231b 1538642417

वहीं दूसरी ओर इन सभी खबरों को बीसीसीआई के अधिकारियों ने गलत करार दिया है। बीसीसीआई अधिकारियों ने उन खिलाड़ियों के बारे में भी पूछा जिन्होंने नाराजगी की बात कही है। ताकि ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले इस मसले को सुलझा लिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।