Sanju को लेकर पूर्व खिलाड़ी Sreesanth ने दिया बड़ा बयान, कहाः- वो लीजेंड खिलाड़ी की बात नहीं मानता - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

Sanju को लेकर पूर्व खिलाड़ी Sreesanth ने दिया बड़ा बयान, कहाः- वो लीजेंड खिलाड़ी की बात नहीं मानता

भारतीय टीम स्क्वाड को लेकर इस वक्त काफी चर्चा चल रही है। वर्तमान में चल रहे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से लेकर आगामी विश्व कप स्क्वाड पर लोगों ने सवाल खड़ा किया है। दरअसल हर किसी का मानना है कि टीम में सूर्यकुमार यादव की जगह पर संजू सैमसन को होना चाहिए था, क्योंकि उन्हें ज्यादा अनुभव है और सूर्य इस वक्त वनडे फॉर्मेट में फॉर्म में भी नहीं हैं। लेकिन संजू को ज्यादा अनुभव होने के बावजूद टीम में क्यों नहीं लिया जा रहा है, इसके पीछे की एक वजह सामने आई है, जिसका खुलासा भारत के पूर्व खिलाड़ी श्रीसंत ने किया है।

SS scaled 2

दरअसल भारत के पूर्व खिलाड़ी श्रीसंत ने संजू को लेकर कहा है कि गावस्कर सर से लेकर हर्षा भोगले सर और रवि शास्त्री सर तक, हर कोई उन्हें बहुत महत्व देता है। उनकी क्षमता पर कोई संदेह नहीं है. लेकिन दृष्टिकोण… जब कोई उनसे पिच के अनुसार खेलने के लिए कहता है तो वह नहीं सुनते। वह उस रवैये को बदल सकते हैं।” अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि “जब भी मैं उनसे मिलता हूं, मैं उनसे केवल एक ही बात कहता हूं: “संजू, कृपया विकेट पढ़ो। रुको, हर गेंदबाज के पीछे मत जाओ। आप में क्षमता हैं कि आप कभी भी, कहीं भी, किसी को भी मार सकते हैं, बस मौके का इंतजार करें।”

India West Indies Cricket 3 1692470350802 1695154002661 1

तो संजू को लेकर जो श्रीसंत ने कहा है वो सोचने वाली बात है। ऐसा हर किसी को पहली बार संजू के बारे में जानने को मिल रहा है। हालांकि संजू पिछले महीने ही भारत की तरफ से वेस्टइंडीज दौरे पर गए थे, जहां उनका बल्ला नहीं चला था। वहीं सूर्य को लेकर भी काफी बातें हो रही है। मगर कल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में उनका बल्ला चला और उन्होंने अर्धशतक भी लगाया, जिस वजह से भारत ने मुकाबले को 5 विकेट से जीत लिया।

25071 0pti7 25 2015 000154b

वहीं संजू की बात करें तो उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है भारत में, मगर उनका टीम में न चयन होना दर्शाता है कि अभी उनमें कुछ कमी है। सूर्य भी फॉर्म में वापसी कर चुके हैं और पूरे देश को उम्मीद है कि वो विश्व कप में भी अपना जलवा दिखाऐंगे। तो अब देखने वाली बात है कि आगे क्या होता है। वहीं अगर श्रीसंत की बात सही है तो संजू को इस पर विचार करने की आवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + twenty =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।