Sania Mirza: सानिया मिर्जा के बेटे को स्कूल में किया जा रहा परेशान, मामला जान हैरान हो जाएंगे आप

Sania Mirza: जब से पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाक एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) के साथ शादी की है, तब उसी समय से भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के साथ उनकी उथल-पुथल भरी शादी को लेकर सुर्खियां बनी हुई हैं। हर कोई उत्सुक है।

Highlights:

  • सानिया मिर्जा के बेटे को स्कूल में किया जा रहा परेशान
  • सानिया मिर्जा ने अपने बेटे के मानसिक स्वास्थ्य पर चिंता व्यक्त की
  • तीसरी शादी की आलोचना पर शोएब मलिक ने दिया था अपना बयान

 

सानिया मिर्जा के बेटे को स्कूल में किया जा रहा परेशान

बता दें कि शोएब और सना की शादी के ऐलान के बाद से ही भारत और पाकिस्तान दोनों में ही सोशल मीडिया पर शोएब और सानिया की बातें काफी जोड़ सोर से चल रही हैं। अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बेटे इजहान मिर्जा मलिक को अपने पिता की तीसरी शादी के बाद स्कूल में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस बात को पाकिस्तानी पत्रकार ने दावा किया है।

sania 2021706928967076

सानिया मिर्जा ने अपने बेटे के मानसिक स्वास्थ्य पर चिंता व्यक्त की

दरअसल, नईम हनीफ नाम के एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने दावा करते हुए कहा है कि सानिया मिर्जा ने अपने बेटे के मानसिक स्वास्थ्य पर चिंता व्यक्त की है। इसके सात ही उन्होंने उनके तीसरी शादी से जुड़ी खबरें उन्हें भावनात्मक रूप से परेशान कर रही हैं। जर्नलिस्ट ने आगे दावा किया कि इजहान को अपने स्कूल में बुलिंग का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, हालात इतने खराब हो गए हैं कि उन्होंने अपने स्कूल जाना भी बंद कर दिया है। इस बात को लेकर सानिया मिर्जा जाहिर तौर पर अपने होमटाउन हैदराबाद लौट आई है।

तीसरी शादी की आलोचना पर शोएब मलिक ने दिया था अपना बयान

वहीं, शैडो प्रोडक्शंस पॉडकास्ट पर शोएब मलिक ने अपनी तीसरी शादी पर आलोचना पर जवाब दिया। इस दौरान शोएब मलिक ने कहा कि वो करना चाहिए, जो आपका दिल बोले। ये नहीं सोचना चाहिए कि लोग क्या सोचेंगे। इस सब चीजों पर बिलकुल ध्यान नहीं देना चाहिए। मैं कसम खाता हूं। भले ही आपको यह सीखने में लगे कि लोग क्या सोचेंगे, आप अपनी चीज करो चाहे 10 साल लग जाएं, 20 साल लग जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।