Flipkart पर लगी धमाकेदार सेल, Motorola Edge 40 Neo पर तगड़ी छूट

Motorola Sale

Motorola Sale: अगर आप कोई बेहतरीन फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए वैलेंटाइन डे पर खास सेल की पेशकश की जा रही है। जी हां Motorola Edge 40 Neo पर खास सेल शुरू होने वाली है। इस धमाकेदार सेल में आप फायदा उठा सकते हैं।

Highlights

  • Flipkart से मोटोरोला Edge 40 Neo पर अच्छी डील
  • Phone को सिर्फ 3,667 रुपये प्रति महीने पर खरीदे
  • Motorola Edge 40 Neo में डुअल रियर कैमरा सेटअप

Motorola Edge 40 Neo पर पाएं खास ऑफर

Flipkart मोबाइल बोनान्जा सेल में ग्राहक Vivo, Realme, Motorola के दिग्गज मोबाइल को काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। य सेल 15 फरवरी तक जारी रहेगी। आप इस धमाकेदार सेल से फोन खारीद कर बड़ी बचत पर खरीदारी की जा सकती है। Best offer के तहत मोटोरोला Edge 40 Neo को अच्छी डील पर घर ला सकते है। सेल पेज से मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन को 21,999 रुपये के शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है।

moto2

आप इसी EMI भी करवा सकते हैं। फोन को सिर्फ 3,667 रुपये प्रति महीने पर खरीदा जा सकता है। ये फोन 144Hz 10 बिट कर्व्ड स्क्रीन के साथ आता है। फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत 18,500 रुपये के डिस्काउंट पर भी खरीदा जा सकता है।

कमाल के हैं फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Edge 40 Neo में फुल HD+ रेजोलूशन के साथ 6.55-इंच का 10-बिट pOLED डिस्प्ले और 144Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट है। इसकी पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स है। प्रोसेसिंग पावर के मामले में, फोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7030 SoC से लैस है, जो 6nm फैब्रिकेशन प्रोसेस पर बनाया गया है

moto4

dual rear camera setup मौजूद है

यह फोन मीडियाटेक के इस चिपसेट को पेश करने वाला दुनिया का पहला फोन है। कैमरे के तौर पर Motorola Edge 40 Neo में dual rear camera setup है, और ये OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का सेंसर प्रदान करता है और फिर इसमें 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल स्नैपर है, जो मैक्रो और डेप्थ फोटोग्राफी के लिए भी सपोर्ट करता है।

moto3

मिलेगा 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा

Selfie और वीडियो-कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है और ये 68W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

moto5

कंपनी का दावा है कि ये 15 मिनट में 50% तक चार्ज हो सकती है। मोटोरोला का दावा है कि एज 40 नियो IP68 रेटिंग वाला दुनिया का सबसे हल्का फोन है. फोन की मोटाई 7.89mm है और इसका वजन लगभग 172 ग्राम है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + nine =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।