Search
Close this search box.

OnePlus Buds 3: लॉन्च से पहले इस खास फीचर्स का हुआ खुलासा, यहां देखें डिटेल्स

OnePlus Buds 3 Update: भारत में टॉप टेक कंपनी OnePlus समय-समय पर नए डिवाइस लाती रहती है। इसी कड़ी में कंपनी ने अपने लेटेस्ट ईयरबड्स को लॉन्च करने की जानकारी दी है। कंपनी ने सोशल मीडिया पोस्ट कर बताया हा कि OnePlus Buds 3 में आपको 10 मिनट के चार्ज पर 7 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। इसके अलावा और भी कई स्पेशल फीचर्स आपको मिल सकते हैं। आइए इस बारे में जानते हैं।

पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

l61020231120175632 1

जैसा कि हम जानते है कि वनप्लस 23 जनवरी को भारत और ग्लोबल मार्केट में अपनी लेटेस्ट वनप्लस 12 सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। इस सीरीज के साथ ही कंपनी भारत में अपने OnePlus Buds 3 को भी लॉन्च करेगी। अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कंपनी ने बताया कि OnePlus Buds 3 में आपको लंबी बैटरी लाइफ मिलती है। अगर इसे 10 मिनट किया जाए तो यह 7 घंटे का प्लेबैक टाइम और फुल चार्ज होने पर 44 घंटे का प्लेबैक टाइम देते हैं । इसके साथ ही इन ईयरबड्स के कलर ऑप्शन भी सामने आ गए है और आप इन्हें स्प्लेंडिड ब्लू और मैटेलिक ग्रे कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे।

वनप्लस बड्स 3 के फीचर्स

oneplus buds 3 earbuds price colour and specification tipped ahead of 4 january launch 1704261538 1

  • इस डिवाइस में आपको इन-ईयर के साथ स्टेम डिजाइन मिलता है। इन इयरबड्स का वजन 4.8 ग्राम है।
  • इसके अलावा इसमें आपको 10.4mm मिक्स्ड डायाफ्राम बास यूनिट की सुविधा मिलती है।
  • इसमें-माइक्रोफोन AI सिस्टम के माध्यम से 49dB एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन मिलता है।
  • जिससे आपके बैकग्राउंट में आ रही आवाजे 99.6% तक कम हो जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − fourteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।