Free Fire खेलने वालों के लिए पेश है Infinix Hot 40 Pro स्‍मार्टफोन का स्‍पेशल एडिशन, यह हैं फीचर्स-

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

Free Fire खेलने वालों के लिए पेश है Infinix Hot 40 Pro स्‍मार्टफोन का स्‍पेशल एडिशन, यह हैं फीचर्स

Infinix ने गेमर्स के लिए नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। सिंगापुर की गेम डेवलपर Garena के साथ मिलकर Infinix Hot 40 Pro Free Fire Edition को लॉन्च किया है। इस फोन में Infinix Hot 40 Pro वाले फीचर्स के साथ-साथ कुछ ‘फ्री फायर थीम यूआई’ भी दिए गए हैं। फोन के साथ कंपनी एक फ्री फायर बंडल भी दे रही है, जिसमें 33 वॉट का चार्जर, ब्‍लैक सिलिकॉन कवर, एक RGB फ्री-फायर ब्रैंडेड कूलर दिया गया है।

Infinix Hot 40 Pro 5991

Infinix Hot 40 Pro Free Fire एडिशन के फीचर्स़

Infinix Hot 40 Pro Free Fire Edition को हॉराइजन गोल्‍ड कलर ऑप्‍शन में लिया जा सकता है। फोन की खास बात यह है कि फोन में फ्री फायर की कोई ब्रैंडिंग नहीं है। इस स्‍मार्टफोन में 6.78 इंच का FHD+ डिस्‍प्‍ले दिया गया है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट है। फोन में एक खास एंटीना लगाया गया है ताकि गेम लेटेंसी को कम रखा जा सके।

Infinix Hot 30

फोन में 5 हजार एमएएच की बैटरी है, जो 33 वॉट की फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन का वजन 199 ग्राम है। फोन की कीमत और उपलब्‍धता पर अभी कोई जानकारी नहीं है। भारत में भी यह डिवाइस लॉन्‍च की जा सकती है।

gsmarena 003

यह स्‍मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है। मेन सेंसर 108 MP का है साथ में 2MP का मैक्रो सेंसर और एक एआई कैमरा दिया गया है। फोन में 32 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा है। यह डिवाइस मीडियाटेक के हीलियो G99 प्रोसेसर से लैस है, जिसे 8GB RAM से पैक किया गया है। इंटरनल स्‍टोरेज 256 जीबी तक है। अच्‍छी बात है कि स्‍टाेरेज को 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।