Search
Close this search box.

Xiaomi 14 Ultra फीचर्स से है भरपूर ये समर्टफोन, भारत हो सकता है जल्द लॉन्च

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड शाओमी की तरफ से भारत में Xiaomi 14 Ultra फोन का लॉन्च हो सकता है, इसकी जानकारी एक रेगुलेटरी बॉडी वेबसाइट के माध्यम से मिली है। बीआईएस वेबसाइट पर इस मॉडल की सूची दिखने का मतलब है कि फोन ने भारत में लॉन्च होने के लिए आवश्यक आवश्यकताओं को पूरा कर लिया है। इसे पहले ही ECC और IMEI सर्टिफिकेशन मिल चुका है, जो ग्लोबल लॉन्च की संकेत करते हैं।

Xiaomi 14 Ultra

Xiaomi 14 Ultra के विशेषताएं:

Xiaomi 14 Ultra भारत में पिछले साल लॉन्च किए गए 13 अल्ट्रा का विकल्प हो सकता है, जिसमें कंपनी ने फरवरी में बड़ी तकनीकी उन्नति के साथ आया था। इस फोन की लीक्स के अनुसार, इसमें बड़ा कैमरा मॉड्यूल हो सकता है, जो अंडर-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा के साथ आएगा। यह फोन सैटेलाइट कम्यूनिकेशन और अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसी नई तकनीकों को समर्थन कर सकता है।

Xiaomi 14 Ultra

BIS पर सूची और लॉन्च की संकेत:

BIS की वेबसाइट पर फोन की सूची होने का मतलब है कि फोन ने भारत में लॉन्च होने के लिए आवश्यक आवश्यकताओं को पूरा कर लिया है, जो ग्लोबल लॉन्च की ओर इशारा करता है।

Xiaomi 14 Ultra

Xiaomi 14 Ultra के विशेषज्ञ:

Xiaomi 14 Ultra ने 13 Ultra की जगह लेने का प्लान बनाया है, जिसे पिछले साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। फोन के गीकबेंच स्कोर के अनुसार, इसमें Qualcomm के नवीनतम चिप स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट हो सकता है। फोन में बड़ा कैमरा मॉड्यूल हो सकता है और इसमें अंडर डिस्प्ले फ्रंट कैमरा शामिल हो सकता है। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप हो सकता है और मुख्य लेंस Sony LYT 900 हो सकता है। ध्यान दें, यह जानकारी लीक्स पर आधारित है और बदल सकती है। इस सूचना के आधार पर, Xiaomi 14 Ultra का भारत में जल्दी होने की संभावना है, जो स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के बीच में काफी चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।