लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

पिता Mahesh Bhatt के बर्थडे को Alia Bhatt ने बनाया स्पेशल, शेयर की ये क्यूट सी तस्वीर

बॉलीवुड की मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस कही जाने वाली आलिया भट्ट इन दिनों अपने सक्सेस की उचाईयों पर हैं। जहां एक्ट्रेस एक के बाद एक सुपर हिट फिल्में दे रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस आज अपने पिता और बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर महेश भट्ट का बर्थडे सेलिब्रेट करती हुई दिख रही हैं। जिसके लिए एक्ट्रेस ने एक खास पोस्ट भी शेयर कर दिया हैं। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैं।

image 8055562

दरअसल 90 के दशक में बतौर डायरेक्टर अपनी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतने वाले दिग्गज निर्देशक महेश भट्ट का आज 75वां जन्मदिन मनाया जा रहा है। ऐसी में अब उनके जन्मदिन के मौके पर सिनेमा जगत के तमाम सितारे उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। ऐसे में अब आलिया भट्ट ने भी अपने पापा महेश भट्ट को हैप्पी बर्थडे विश करते हुए कुछ अनसीन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

image 8488434

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी के साथ की दो अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें पहली तस्वीर में एक्ट्रेस वह अपने पिता महेश भट्ट की गोद में दिखाई दे रही हैं। दूसरी फोटो में आलिया महेश के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वही इस तस्वीर के साथ आलिया ने एक प्यार भरा कैप्शन भी लिख रहा हैं।

image 8711062

आलिया ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा हैं की- ”चांद पर फिर से वापसी, लव यू पापा, आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, आप बेहद बुद्धिमान शख्स हो।” इस तरह बेटी आलिया ने महेश के जन्मदिन के मौके पर प्यार लुटाया है।

alia 1521108840

बता दे की आलिया भट्ट ने हाल ही में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। जहां आलिया की हाल ही में इस साल ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज हुई थी। जो परदे पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी। वही आलिया की आने वाली फिल्म की तरफ तो उसमें ‘ब्रह्मास्त्र 2, बैजू बावरा और जी ले जरा” जैसी कई बड़ी मूवीज के नाम शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।