Bharat jodo yatra :यात्रा के आखिरी पड़ाव पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने बर्फबारी का उठाया लुफ्त

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज आखिरी दिन था, इसी के साथ यात्रा का आखिरी पड़ाव कश्मीर का श्रीनगर रहा। बता दें आज श्रीनगर में जमकर बर्फबारी हुई जानकरी के मुताबिक श्रीनगर के लोगों का ये भी कहना है की

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज आखिरी दिन था, इसी के साथ यात्रा का आखिरी पड़ाव कश्मीर का श्रीनगर रहा। बता दें आज श्रीनगर में जमकर बर्फबारी हुई जानकरी के मुताबिक श्रीनगर के लोगों का ये भी कहना है की इस सीजन में इतनी बर्फबारी नहीं हुई जितनी आज देखी गई, लोग इस बर्फबारी का कारण भारत जोड़ो यात्रा को बता रहे है। साथ ही साथ आज इस यात्रा में राहुल और प्रियंका गांधी का एक नया अंदाज दिखाई दिया। 
यात्रा के आखिरी दिन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का दिखा नया अंदाज
राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का आज आखिरी दिन है। श्रीनगर में सोमवार को भारी बर्फबारी हुई, साथ ही साथ आज दिलचस्प नजारा देखने को मिला। जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ बर्फ में खेलते नजर आए। जी हां इस दौरान प्रियंका गांधी ने भी बर्फबारी का फायदा उठाया। इतना ही नहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे सोमवार को श्रीनगर में कांग्रेस कार्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराया जिसके साथ वह भारत जोड़ो यात्रा स्मारक का अनावरण भी किया। इस मोके पर कांग्रेस के तमाम बड़े नेता मौजूद रहेंगे। 
आगे आपको बता दें राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज यानि सोमवार 30 जनवरी को समाप्त होगी। तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई इस यात्रा ने 145 दिनों में लगभग 4080 किलोमीटर की दूरी तय की जोकि 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों से होकर गुजरी। अब इस यात्रा को लेकर आने वाले 2024 के लोकसभा चुनावों में BJP के लिए खतरा बताया जा रहा है। देखा जाए तो राजनीति से लगभग गायब हो गई थी परन्तु अब कांग्रेस एक बार फिर जाग चुकी है और इस यात्रा ने लोगों पर गहरा असर भी दिखाया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।