Search
Close this search box.

मूसेवाला हत्याकांड :गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के इंटरव्यू से बढ़ी चिंता, कोर्ट पहुंचा मामला, सलमान को मरने की दी थी धमकी

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का अभी तक फैसला सही तरह से नहीं हो सका है। इसी बीच बता दें मुख्य आरोपी और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का जेल से टीवी चैनल को इंटरव्यू देने का मामला अब पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट पहुंच गया है।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का अभी तक फैसला सही तरह से नहीं हो सका है। इसी बीच बता दें  मुख्य आरोपी और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का जेल से टीवी चैनल को इंटरव्यू देने का मामला अब पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट पहुंच गया है। इतना ही नही दिन पर दिन ये मामला टूल पकड़ रहा है। बता दें हाईकोर्ट के ही सीनियर वकील ने याचिका दायर कर इस इंटरव्यू की जांच हाईकोर्ट के सीटिंग जज या नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी से करवाने की मांग की है।
1679137795 untitled project (82)
 गैंगस्टर बिश्नोई ने जेल अंदर खोले बड़े राज़
 सूत्रों के अनुसार याचिका रजिस्ट्री में दाखिल कर ली गई है और इस पर जल्द सुनवाई हो सकती है। कहा जा रहा है कि पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में दायर याचिका में कहा गया है कि जिस तरह से गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई का इंटरव्यू टीवी पर प्रसारित किया गया था वह दर्शाता है कि जेलें किस तरह से अपराधियों के लिए सेफ होम बन गई हैं। 
जेल मैनुअल के अनुसार किसी कैदी को मोबाइल, इंटरनेट की सुविधाओं की मनाही है लेकिन इसके बावजूद इस तरह का इंटरव्यू व्यवस्था पर सवाल उठाता है।याचिका में कहा गया है कि लॉरेंस के खिलाफ पूरे देश में आपराधिक मामले दर्ज हैं। इंटरव्यू साफ दर्शाता है कि जेल इस प्रकार के अपराधियों को जेलों में सभी सुविधाएं मिल रही हैं। इस मामले में अधिकारी जिम्मेदारी टालने में जुटे हैं। गैंगस्टर जेल से अपनी मार्केटिंग कर रहे हैं और न्यायिक संस्थानों का मजाक बना रहे हैं। हालांकि, गैंगस्टर बिश्नोई बहुत से केस के फंसे हुए है और साथ ही साथ बिश्नोई का एक और जेल के अंदर से इंटरव्यू सामने आना गैंगस्टर के साथ जेल प्रशासन की मुसीबतें बढ़ा सकता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।