National Youth Festival: युवा महोत्सव में भाग लेने से पहले PM मोदी ने हुब्बल्लि में किया रोड शो

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करने से ठीक पहले बृहस्पतिवार को यहां एक रोड शो किया। इस दौरान सड़क के दोनों ओर कतारों में खड़े लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करने से ठीक पहले बृहस्पतिवार को यहां एक रोड शो किया। इस दौरान सड़क के दोनों ओर कतारों में खड़े लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।बता दें कि अपनी चलती कार के ‘रनिंग बोर्ड’ पर खड़े होकर मोदी ने भीड़ की ओर हाथ हिलाया ओर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान रास्ते के दोनों ओर खड़े लोगों में से कई को ‘‘मोदी, मोदी’’ और ‘‘भारत माता की जय’’ के नारे लगाते देखा गया।
कुछ स्थानों पर लोगों ने फूलों की पंखुड़ियों की बारिश की क्योंकि उनका काफिला धीरे-धीरे रास्ते से गुजर रहा था।मोदी स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर रेलवे खेल मैदान में राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करने के लिए यहां आए हैं।भाजपा शासित कर्नाटक में मई में विधानसभा चुनाव होने हैं।
राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभाशाली युवाओं को सामने लाना 
हर साल आयोजित होने वाले महोत्सव का उद्देश्य राष्ट्र निर्माण में युवाओं की भूमिका को बढ़ाना और राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभाशाली युवाओं को सामने लाना है। उन्होंने बताया कि यह देश के सभी हिस्सों से विविध संस्कृतियों को एक मंच पर लाता है। साथ ही सभी प्रतिनिधि ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ की भावना में एकजुट होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten − 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।