प्रधानमंत्री मोदी व यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने रमजान महीने की शुरुआत पर लोगों को बधाई दी - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

प्रधानमंत्री मोदी व यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने रमजान महीने की शुरुआत पर लोगों को बधाई दी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रमज़ान के पवित्र महीने की शुरुआत के अवसर पर शनिवार को लोगों को बधाई दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रमज़ान के पवित्र महीने की शुरुआत के अवसर पर शनिवार को लोगों को बधाई दी। मोदी ने कहा, ”यह पवित्र महीना लोगों को गरीबों की सेवा के लिए प्रेरित करे। यह हमारे समाज में शांति, सद्भाव और करुणा की भावना को और भी बढ़ाए। 
कल से रमजान शुरू 
दिल्ली-एनसीआर समेत देश के अलग-अलग हिस्सों में शनिवार को रमज़ान के मुकद्दस (पवित्र) महीने का चांद नजर आ गया। इस्लामी कैलेंडर के नौवें महीने रमज़ान का पहला दिन रविवार (तीन अप्रैल) को होगा यानी पहला रोज़ा होगा।
UP Election Yogi Adityanath Meets PM Modi 57 Minister Could Take Oath In  New Cabinet Ann | इस तारीख को उत्तर प्रदेश के नए सीएम के रूप में शपथ ले  सकते हैं
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को रमजान की बधाई दी
उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने प्रदेशवासियों को पवित्र रमजान माह के अवसर पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही उन्होंने कोविड-19 के मद्देनजर सभी सावधानियों के साथ रमज़ान के दौरान धार्मिक कार्य सम्पन्न करने की अपील की है। शनिवार को जारी सरकारी बयान के अनुसार अपने शुभकामना संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि रमज़ान के पवित्र दिनों में रोज़ा, मानवता की सेवा, ईश्वर की बन्दगी जैसे नेक कार्यों से धैर्य, आत्म अनुशासन, सहनशीलता, सादगी आदि मूल्यों को बढ़ावा मिलता है।
सीएम योगी ने बधाई के साथ कोरोना से सावधानी रखने की दी नसीहत
योगी ने कहा कि इससे परस्पर प्रेम और भाईचारे की भावना बलवती होती है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि उत्तर प्रदेश समरसता, भाईचारे और सांस्कृतिक एकता की मिसाल है। उन्होंने इसके साथ ही नसीहत दी कि इसी विरासत और परम्परा को अक्षुण्ण रखते हुए कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत लोग सभी सावधानियां बरतते हुए रमज़ान के दौरान धार्मिक कार्य सम्पन्न करें।उल्‍लेखनीय है कि रविवार से रमजान का महीना शुरू हो रहा है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + 14 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।