गजब: 20 महीने बाद Greater Noida पुलिस ने दर्ज की बाइक चोरी की रिपोर्ट, फिर जानें क्या हुआ - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

गजब: 20 महीने बाद Greater Noida पुलिस ने दर्ज की बाइक चोरी की रिपोर्ट, फिर जानें क्या हुआ

आपके सामने भी कभी कोई ऐसी कहानी आ गई होगी जिसे सुनने के बाद आपका हर किसी चीज से विश्वास ही उठ गया होगा।  हम आपको एक ऐसी कहानी बताने वाले जहां उत्तर प्रदेश पुलिस ने चोरी की घटना की रिपोर्ट कई महीनो बाद दर्ज की और आपको हैरानी होगी तो इस मामले में सोशल मीडिया पर देखते ही देखते लोगों को बात करने की वजह दे दी। क्या है पूरा मामला जाननेे के लिए खबर को पूरा पढ़े।

up police in hathras 71e6a02c 0845 11eb bb5c c76064722a88 1623745615761

ग्रेटर नोएडा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसनें सभी को हैरान कर दिया है। ग्रेटर नोएडा की दनकौर पुलिस ने करीब 20 महीने पहले हुई बाइक चोरी की रिपोर्ट अब दर्ज की है। बाइक चोरी होने के बाद युवक बार-बार थाने के चक्कर लगाता रहा, लेकिन उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। बाइक चोरी होने के करीब दो माह बाद चालान कटा तो युवक ने इसकी सूचना मुख्यमंत्री पोर्टल और उच्च अधिकारियों को दी। 20 महीने की जांच के बाद 30 सितंबर को बाइक चोरी की एफआईआर दर्ज की गई।

दरअसल, फरवरी 2022 में दनकौर इलाके में खेरली नहर के पास से रोहित नाम के सेल्समैन की बाइक चोरी हो गई थी। उस वक्त मामले की शिकायत पुलिस को नहीं दी गई थी। अब जब पीड़ित के मोबाइल पर चोरी गई बाइक के चालान का मैसेज आया तो पुलिस ने मामला खोल दिया है। बुलन्दशहर के रोहित ने मादक पेय पदार्थों के ठेके पर सेल्समैन के रूप में काम करने का दावा किया। पीड़ित का दावा है कि अगर पुलिस घटना स्थल पर काम करती तो अब तक उसकी बाइक मिल जाती।

bike

दूसरी तरफ पुलिस के मुताबिक जांच जारी है। पुलिस ने नोएडा और एनसीआर में सक्रिय एक शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम अनस उर्फ ​​चूहा उर्फ ​​नस्सू सोती था। वहां से पुलिस को चोरी की छह साइकिलें मिलीं। यह चोर नोएडा और एनसीआर में बाइक चुराकर उसे छुपा देता था और फिर कुछ दिन बाद बेच देता था। नोएडा पुलिस द्वारा थाना फेस 1 में गिरफ्तार किए जाने के बाद हिंसक व्यक्ति के कब्जे से छह चोरी की बाइक और एक चाकू बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक, 32 वर्षीय आरोपी मेरठ का रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।