फिल्मी अंदाज में दोस्त ने दूल्हे को दिया ऐसा गिफ्ट, दूल्हा भी नहीं रोक पाया आंसू

दोस्ती दुनिया का बेहद खूबसूरत रिश्ता है। एक दोस्त के अपनी भावनाओं को बताने से पहले ही दोस्त उन्हें समझ लेते हैं। ये रिश्ता होता ही इतना प्यारा है कि जिंदगी के हर एक खूबसूरत लम्हें में बेस्ट फ्रेंड की उपस्थिति महफिल में चार चांद लगा देती है।अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी अपना दिल हार रहे हैं।

Groom Viral Video

दूल्हे तो दोस्त ने दिया गिफ्ट

इंस्टाग्राम पर एक शादी की वीडियोग्राफी कंपनी के इंस्टाग्राम पेज thedewdropproject पर शेयर किया गया। साथ ही कैप्शन में लिखा, “उसने हां कहा, लेकिन मुझे अभी भी अपने दोस्तों की ज़रूरत है!” वीडियो में एक शख्स बैकग्राउंड में ये जवानी है दीवानी की धुन के साथ डायलॉग बोलते हुए धीरे-धीरे स्टेज पर एंट्री करता है।

Groom Viral Video

उसकी आवाज सुनकर दूल्हा एकदम खड़ा हो जाता है और आवाज को सुन अपने दोस्त को ढूंढने की कोशिश करता है। वहीं, इस आवाज से दुल्हन और वहां मौजूद लोग भी खुशी के मारे शोर मचाने लगते हैं।जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, शख्स और दूल्हा एक-दूसरे को गले लगाते हैं। क्लिप में दूल्हे के दोस्तों को तेरा यार हूं मैं गाते हुए दिखाया गया है, और वह खुशी के आंसू पोंछ रहा है।

यूजर्स लुटा रहे जमकर प्यार

बता दें, पिछले महीने पोस्ट की गई इस वीडियो को अभी तक गभग 25.6 मिलियन बार देखा गया है। वहीं यूजर्स भी कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर लिखता है, मैं खुश हूं कि लड़के भी अपनी भावनाओं को दिखाते हैं। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, “मेरी आँखों में आँसू”। जबकि एक यूजर ने लिखा, वैसे तो मैं बहुत सख्त हूं लेकिन यहां मैं पिघल गया। मालूम हो, इस वीडियो को देख लोग जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + thirteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।