सरदार जी ने पेश की इंसानियत की अनोखी मिसाल, बारिश में नमाज अदा करते शख्स के सिर पर लगाया छाता

Viral Namaz Video

Viral Namaz Video : सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई नया या पुराना वीडियो वायरल होता ही रहता हैं। कुछ वीडियो लोगों का दिल दहला देते हैं तो वहीं कुछ वीडियो लोगों का दिन भी बना देते हैं। अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप कहेंगे भारत देश में आज भी इंसानियत और भाईचारा जिंदा हैं।

Viral Namaz Video
Viral Namaz Video

इस वायरल होते वीडियो ने भाईचारे की एक नई मिसाल कायम की हैं। ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रही हैं और करोड़ों लोगों (Viral Namaz Video) के दिल को छू रही हैं। लोग इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते है कि इस वायरल होते वीडियो में ऐसा क्या है जिसे लोग इतना पसंद कर रहे हैं।

वायरल हुआ इंसानियत का नया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Trolls Official (@trolls_official)

Courtsey : वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @trolls_official नाम से पोस्ट किया गया

ये वायरल होता वीडियो जम्मू से सामने आया हैं। इस वीडियो में एक मुसलमान शख्स सड़क (Viral Namaz Video) के किनारे नमाज़ पढ़ रहा था इतने में ही वहां बारिश होने लगती हैं। उसी दौरान वहां से एक सरदार जी अपनी गाड़ी से गुजर रहे थे। उन्होनें जब ये सब देखा तो अपनी गाड़ी से उतरे और छाता लेकर उस शख्स के करीब पहुंच गए। सरदार जी छाता खोलकर उस शख्स के पास खड़े रहे जब तक कि उनकी नमाज़ अदा नहीं हो गई और उनको भीगने से बचाते रहें। यह दयालुता का उदाहरण है और दर्शाता है कि हमारा देश कितना (Viral Namaz Video) महान है।’

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Viral Namaz Video
Viral Namaz Video

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @Trolls Official नाम के पेज द्वारा पोस्ट (Viral Namaz Video) किया गया था। इसे अब तक 2,63,000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो पर कई लोग कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- शायद ही कभी इससे खूबसूरत नजारा देखा हो। दूसरे ने लिखा- यहीं है हमारा असली भारत। तीसरे यूजर ने कहा- ये खूबसूरती सिर्फ भारत में ही देखने को मिलेगा बाकी और कही नहीं। एक अन्य यूर ने लिखा- भारत में सभी धर्म के लोग एक दूसरे का सम्मान करते हैं। इसी वजह से हमारा भारत (Viral Namaz Video) महान है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + 20 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।