Search
Close this search box.

लंदन : भारतीय मूल के एक चिकित्सक पर 118 लड़कियों के साथ यौन शोषण का आरोप

NULL

स्कॉटलैंड यार्ड ने पूर्वी लंदन में एक न्यायालय ने भारतीय मूल के एक चिकित्सक को 118 लड़कियों के साथ रेप और यौन उत्पीड़न के मामले में दोषी ठहराया है ।

 doctor1

आपको बता दे की भारतीय मूल के 47 वर्षीय एक चिकित्सक मनीष शाह पर 118 यौन अपराधों को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

Rape 3

इसमें 13 वर्ष से कम उम्र के एक बच्चे पर यौन हमला भी शामिल है। आरोपी ने सभी वारदातों को साल 2004 से 2013 के बीच अंजाम दिया था। 2013 में उसको गिरफ्तार भी किया गया था। फिलहाल वह जमानत पर है। कोर्ट इस मामले में अगली सुनवाई 31 अगस्त को करेगा।

court

मेट्रोपोलिटन पुलिस ने मुताबिक भारतीय मूल के 47 वर्षीय एक चिकित्सक मनीष शाह आरोपी पर 118 यौन अपराध के मामले दर्ज किए गए हैं। आरोपी डॉक्टर ने 65 लड़कियों से रेप और 52 से छेड़छाड़ किया था। इसमें 13 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला भी शामिल है।

rape

आपको बता दे की आरोपी मनीष शाह फिलहाल जमानत पर हैं और 31 अगस्त को उन्हें लंदन के बार्किंगसाइड मेजिस्ट्रेटी अदालत में पेश होना है। उन्हें सबसे पहले वर्ष 2013 में गिरफ्तार किया गया था। तब से कई बार जमानत मिल चुकी है। इस मामले की जांच अभी चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।