दर्शकों को पसंद आई Akshay की Mission Raniganj? फैंस कह रहे- रोंगटे खड़े करने वाला है हर एक सीन - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

दर्शकों को पसंद आई Akshay की Mission Raniganj? फैंस कह रहे- रोंगटे खड़े करने वाला है हर एक सीन

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ द ग्रेट भारत रेस्क्यू शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज कर दी गई है। फिल्म में भारत के सबसे बड़े कोल माइन के रेस्क्यू ऑपरेशन के बारे में बताया गया है । मिशन रानीगंज में अक्षय कुमार ने जसवंत सिंह गिल का करैक्टर प्ले किया है। और आज फाइनली अक्षय की ये फिल्म थेटरे में रिलीज़ हो गयी है। और दर्शक इसे देखने के साथ ही अपने अपने रवीएस ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं। 

image 4183860

‘मिशन रानीगंज’ की रिलीज के साथ ही फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर पब्लिक रिव्यू भी आने लगे हैं। अक्षय कुमार की ये फिल्म लोगों पसंद आई या नहीं, आइए जानते हैं। ‘मिशन रानीगंज’ के बारे में बताते हुए एक यूजर ने ट्विटर पर कहा, “अभी इंटरवल है। ‘मिशन रानीगंज’ एक रोमांचक और दिलचस्प फिल्म है। बिना समय बर्बाद किए फिल्म अपनी असली कहानी दिखाती है। अक्षय कुमार ने कमाल का काम किया है और बाकी स्टारकास्ट भी शानदार है। बीजीएम भी अच्छे हैं, जो चलते रहते है। अब दूसरे हाफ का इंतजार है।”

image 119652

एक अन्य यूजर ने भी फर्स्ट हाफ की तारीफ की और कहा, “अभी इंटरवल हो गया है। फर्स्ट हाफ जबरदस्त है। अक्षय कुमार की परफॉर्मेंस बहुत ज्यादा अच्छी है। रोंगटे खड़े करने वाले कई सारे सीन्स हैं। इस फिल्म को देखने से चूकना नहीं चाहिए। जाए और ‘मिशन रानीगंज’ देखें।”

image 3106634

मिशन रानीगंज’ का डायरेक्शन टीनू सुरेश देसाई ने किया है। फिल्म का प्रोडक्शन वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर ने किया है। ‘मिशन रानीगंज’ में एक ऐसे कोल माइन एक्सीडेंट को दिखाया गया है, जिसने देश और दुनिया को झकझोर कर रख दिया। इस हादसे को जसवंत सिंह गिल और उनकी टीम ने मिलकर रेस्क्यू किया था।बता दें की कई दिनों बाद अक्षय की किसिस फिल्म को अच्छे रिव्यु मिल रहे हैं। फिल्म को क्रिटिक्स ने बभी हरी झंडी दिखा दी है। अब  देखना ये है कि अक्षय की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।