Search
Close this search box.

बिहार: फ्लोर टेस्ट होने से पहले हुए बड़ा खेला!, RJD विधायकों का फोन बंद

floor test

बिहार फ्लोर टेस्ट (Bihar Floor Test): बिहार में फ्लोर टेस्ट से एक दिन पहले राजनीतिक सियासी हलचल जारी है। सभी पार्टियां अपनी-अपनी बहुमत साबित करने की जुगत में लगी हुई है। फ्लोर टेस्ट से पहले ही तेजस्वी यादव एक्टिव दिखाई दे रहे हैं। वहीं, आज तेजस्वी प्रसाद यादव के आवास पर भी नेताओं का आवा-गमन जारी है। अब कल ही यानी 12 फरवरी को नीतिश कुमार को फ्लोर टेस्ट के दौरान अपना बहुमत साबित करना होगा। लेकिन, उससे पहले RJD के कई नेता पहले ही बोल चुके हैं कि बिहार में फिर खेला होगा। आईये बिहार के मिजाज के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Highlights:

  • बिहार में फ्लोर टेस्ट से एक दिन पहले राजनीतिक सियासी हलचल जारी
  • RJD के लोग दिन में ही हसीन सपने देखते हैं- शाहनवाज हुसैन
  • खेला तो हो गया, अब कोई खेला नहीं- पशुपति पारस
  • RJD के विधायक को कोई खरीद नहीं सकता- RJD नेता विजय सिंह

राज्यपाल ने अपने कानूनी सलाहकार बदले

को चीफ लीगल एडवाइजर, राजीव रंजन पाण्डेय को लीगल एडवाइजर कम रिटेनर और जनार्दन प्रसाद सिंह को एडिशनल काउंसिल बनाया गया है। इसके बारे में राजभवन सचिवालय ने अधिसूचना जारी कर जानकारी दी है।

RJD के लोग दिन में ही हसीन सपने देखते हैं- शाहनवाज हुसैन

दरअसल, मीडियाकर्मी ने RJD के बारे में सवाल पूछा तो शाहनवाज हुसैन ने जमकर निशाना साधा है। इस दौरान शाहनवाज ने कहा कि RJD के लोग दिन में ही हसीन सपने देख रहे हैं, उनके सपने अधुरे ही रहेंगे। उनका सपना कभी पुरा नहीं होने वाला है। नीतिश कुमार के नेतृत्व में NDA सरकार अपनी बहुमत प्राप्त करेगी। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि आरजेटी और कांग्रेस अपनी फिक्र करें, दुसरों की चिंता न करें। वह अपने विधायकों को बांधकर रखें हुए हैं और मेरे विधायक वहां प्रशिक्षण ले रहे हैं।

सभी लोग अपना-अपना कट्रोल करके रखे हुए हैं- बीजेपी नेता

बीजेपी नेता अजय निषाद ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सभी लोग अपने-अपने विधायक को कट्रोल करके रखे हुए हैं। सभी लोग सजग हैं कि विधायक इधर-उधर न जाएं। बिहार में बीजेपी को कोई डर नहीं हैं। हम पुरी ताकत से बिहार में बहुमत साबित करेंगे।

खेला तो हो गया, अब कोई खेला नहीं- पशुपति पारस

RJD पर तंज कसते हुए RLJP के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने कहा कि बिहार में खेला तो हो गया, अब कोई खेला नहीं है। ये बयान भ्रमित करने के लिए दिए जा रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अपने विधायकों को बंद करके रखा है, खाना-पीना दे रहे हैं, मोबाईल तक बंद कर दिए हैं, वो लोग डर रहे हैं और वही कह रहे हैं कि खेला होगा। ऐसा कुछ नहीं होने वाला है।

 

RJD के विधायक को कोई खरीद नहीं सकता- RJD नेता विजय सिंह

फ्लोर टेस्ट (Bihar Floor Test) से पहले RJD नेता विजय सिंह ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि RJD के विधायक क्या किसी कार्यकर्ता को भी कोई नहीं खरीद सकता है। RJD का कोई भी विधायक बिकने वाला नहीं है। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि हर चीज के लिए RJD तैयार है। हम लोग किसी से संपर्क में नहीं हैं। हम लोग 115 विधायक एक साथ हैं। अगर नीतीश कुमार की अंतर आत्मा जगती है तो नीतीश कुमार के विधायकों की भी अंतर आत्मा जागनी चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + twenty =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।