Search
Close this search box.

भाजपा ने दिया महाधरना, लखीसराय हत्याकांड के मामले ने तूल पकड़ा : बिहार

लखीसराय में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इसको लेकर भाजपा के नेता शुक्रवार को समाहरणालय परिसर में एक दिवसीय धरने पर बैठे।

HIGHLIGHTS

  • लखीसराय हत्याकांड के मामले ने तूल पकड़ा
  • भाजपा ने दिया महाधरना
  • समाहरणालय परिसर में एक दिवसीय धरने पर

 

सम्राट: बालू, दारू व जमीन माफिया के आतंक से भय व दहशत

धरना कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि पूरे बिहार में बालू, दारू व जमीन माफिया के आतंक से भय व दहशत व्याप्त है। अपराधियों के आतंक से पूरा बिहार थर्रा रहा है। प्रदेश अध्यक्ष चौधरी ने कहा कि लखीसराय में विगत 20 नवम्बर को एक ही परिवार के तीन लोगों का संहार हुआ, वहीं तीन अन्य लोगों का इलाज अभी भी चल रहा है। यह दुभाग्यपूर्ण है। नीतीश बाबू को क्या हो गया है? जनता के सहयोग से अपराधमुक्त बिहार के लिए ही भाजपा ने पांच-पांच बार नीतीश कुमार को बिहार का मुख्यमंत्री बनाया। मगर आज वे पूरे बिहार को अपराधियों के हवाले कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद है। 2005 से लेकर 2013 तक स्पीडी ट्रायल चला कर अपराधियों को सजा दी जाती थी। इसके कारण अपराधियों में कानून का भय था, मगर अब अपराधियों को सरकार का संरक्षण मिला हुआ है। भाजपा किसी भी कीमत पर बालू, दारू और जमीन माफियाओं को बख्शने वाली नहीं है।

विजय: खून-पसीना बहा कर बिहार से जंगलराज को खत्म किया था

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने धरना को सम्बोधित करते हुए कहा कि अपना खून-पसीना बहा कर भाजपा ने बिहार से जंगलराज को खत्म किया था, मगर नीतीश कुमार ने जंगलराज वालों से ही गलबहिंया कर एक बार फिर बिहार में गुंडा राज कायम कर दिया है, जिसे वे जनता का राज बताते हैं। उन्होंने आक्रोश व्यक्त करते हुए कि सरकार के इशारे पर स्थानीय प्रशासन और पुलिस प्रेम प्रसंग की फर्जी कहानी गढ़ कर अपनी अकर्मण्यता को छिपा रही है। केवल लखीसराय में ही नहीं पूरे बिहार में सरकार बालू, दारू व जमीन माफिया को संरक्षण दे रही है।उल्लेखनीय है कि 20 नवंबर की सुबह छठ पर्व में उदीयमान सूर्य को अर्घ्य देकर लौट रहे शशि भूषण झा के परिवार पर गोलीबारी की गई। आरोप लगाया गया कि झा के पड़ोस में रहने वाले आशीष चौधरी नाम के युवक ने गोली चलाई। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।