कपड़ा बेचने की आड़ में बेच रहा था शराब, बिहार में फेरीवाला गिरफ्तार

बिहार में शराबबंदी के बाद भी चोरी चुपके इसकी बिक्री की ख़बरें सामने आती रही हैं। अक्सर पर्व त्योहार के मौसम में शराब तस्करों की सक्रियता भी बढ़ जाती है। इस दौरान शराब तस्कर कई नए तरीके भी ढूंढ लेते हैं। ऐसा ही मामला गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र में देखने को मिला है, जहाँ पुलिस ने एक फेरी वाले के पास से 30 लीटर शराब बरामद की।

Screenshot 8 5

तहखाना बनाकर शराब की बोतलें रखी गई
पुलिस को सूचना मिली थी कि एक फेरीवाला कपड़ा बेचने की आड़ में शराब की तस्करी कर रहा है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने एक फेरीवाले को शक के आधार पर रोक लिया और मोटर साइकिल में बंधे उसके कपड़े के बंडल की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस भी चौंक गई। इसमें अलग से तहखाना बनाकर शराब की बोतलें रखी गई थी।

0 लीटर शराब और 15,000 रुपया बरामद
अनुमंडल पुलिस अधिकारी प्रांजल ने बताया कि फेरीवाले को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसकी पहचान चंदन टोला निवासी शहाबुद्दीन अली के रूप में की गई है। इसके पास से 30 लीटर शराब और 15,000 रुपया बरामद किया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।