Land For Job Case: CBI के सामने 25 मार्च को पेश होंगे तेजस्वी यादव, एजेंसी ने कोर्ट में कहा- नहीं करेंगे गिरफ्तार - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

Land For Job Case: CBI के सामने 25 मार्च को पेश होंगे तेजस्वी यादव, एजेंसी ने कोर्ट में कहा- नहीं करेंगे गिरफ्तार

Land For Job Scam: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की जमीन के बदले घोटाला मामले में मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है।इसी बीच तेजस्वी यादव को हाईकोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिली है।

Land For Job Scam: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की लैंड फॉर जॉब घोटाला मामले में मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है।इसी बीच तेजस्वी यादव को हाईकोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिली है। बता दें दिल्ली में सुनवाई को मामले को लेकर कोर्ट के दरवाजे पर पहुंचे तेजस्वी यादव को अदालत ने 25 मार्च को सीबीआई के सामने पेश होने का आदेश दिया है।सीबीआई ने कोर्ट में कहा- वह मार्च में तेजस्वी को गिरफ्तार नहीं करेंगे। 
interpol: CBI makes social media debut ahead of Interpol General Assembly -  The Economic Times
आपको बता दें कि ऐसे में सीबीआई ने कहा, शनिवार को बिहार विधानसभा नहीं चलती है, वह अभी से लेकर इसी महीने में ही किसी भी शनिवार को पूछताछ के लिए आ जाएं, ऐसे में उनके वकील ने कहा, उनके घर में उनकी पत्नी भी गर्भ से हैं, ऐसे में सीबीआई ने अदालत को भरोसा दिलाया, मार्च महीने में एजेंसी उनको गिरफ्तार नहीं करेगी। 
ED की छापेमारी के बाद अब लैंड फॉर जॉब मामले में CBI ने तेजस्वी यादव को जारी  किया समन
दरअसल, सीबीआई ने लैंड फॉर जॉब घोटाला मामले में पूछताछ के लिए तेजस्वी यादव को समन जारी किया है। सीबीआई ने इस महीने तेजस्वी को तीन बार पूछताछ के लिए नोटिस दिया है। नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में तेजस्वी यादव मंगलवार को तीसरी बार सीबीआई की पूछताछ में शामिल नहीं हुए थे। इससे पहले 4 मार्च और 11 मार्च को भी तेजस्वी पूछताछ के लिए अधिकारियों के समक्ष पेश नहीं हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।