Search
Close this search box.

Aditya Roy Kapur, Ananya Panday साथ में मना रहे New Year ,तसवीरें हुई वायरल

ananya pandey and aditya kapur

Aditya Roy Kapur, Ananya Panday  : दुनिया में हर तरफ नए साल का जश्न जारी है वहीं हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी अपने लव्ड वंस के साथ इस खास मौके को सेलिब्रेट करने देश से बाहर जा पहुंचे हैं अब इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीर में अनन्या और आदित्य को अपने दोस्तों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। ऐसा लगता है कि यह खास तस्वीर नए साल के जश्न के दौरान क्लिक की गई थी।

ananya pandey with aditya roy kapur
ananya pandey with aditya roy kapur

Aditya Roy Kapur, Ananya Panday  : तस्वीरों में अनन्या ब्राउन कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में नज़र आ रही हैं, वही अनन्या ने अपने लुक को नी लेंथ बूट्स के साथ कम्पलीट किया था। आदित्य काले स्वेटर और कोट में सिंपल लुक में नज़र आए। लोकप्रिय टॉक शो ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ के हालिया एपिसोड में आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर ने मशहूर ‘कॉफी’ काउच की शोभा बढ़ाई।’आशिकी 2′ एक्टर के साथ बातचीत के दौरान kjo ने अनन्या पांडे के साथ डेटिंग की अफवाहों पर बात की, जिस पर उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, “देखिए करण, आपने अपने शो में कहा था ‘मुझसे कोई रहस्य न पूछें और मैं आपसे कोई झूठ नहीं बोलूंगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण ने आदित्य को यह भी बताया कि ‘KWK 8’ के पहले एपिसोड में अनन्या ने कहा था कि वह “बहुत अनन्या कोय कपूर” महसूस कर रही हैं, जिस पर ‘ये जवानी है दीवानी’ एक्टर ने कहा, “और मैं अब तक आदित्य जॉय कपूर हूं।””तुम्हारा मतलब है कि तुम खुशी से एक स्थिति में हो?” करण ने आदित्य से पूछा तो उन्होंने कहा, ‘मैं काफी खुश हूं।’करण ने उनसे यह भी पूछा कि जब वह अनन्या कहते हैं तो उनके दिमाग में पहला शब्द ‘खुशी’ आता है? जिस पर, आदित्य ने जवाब दिया, “खुशी, शुद्ध खुशी और आनंद”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

जब अनन्या पांडे सारा अली खान के साथ मशहूर टॉक शो काउच पर पहुंचीं, तो करण ने सारा से पूछा कि ऐसी कौन सी चीज है जो अनन्या के पास है जो उनके पास नहीं है, सारा ने तुरंत जवाब दिया, ‘नाइट मैनेजर’। वेब सीरीज ‘नाइट मैनेजर’ का डायरेक्शन अनन्या के रूमर्ड बॉयफ्रेंड और अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने किया है।सारा का जवाब सुनकर अनन्या ने जवाब दिया, ”मुझे बहुत अनन्या कोय कपूर जैसा महसूस हो रहा है।” पिछले कुछ समय से अनन्या और आदित्य के डेट करने की खबरें आ रही हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब दोनों पिछले साल कृति सेनन की दिवाली पार्टी में एक साथ दिखे। हालाँकि, दोनों में से किसी ने भी इन खबरों की पुष्टि नहीं की है।कथित तौर पर दोनों हाल ही में अनन्या का 25वां जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव भी गए थे।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।