आखिर कैसे बने Vicky Kaushal फिल्म Sam Bahadur के लिए Meghna Gulzar की पहली पसंद

Vicky Kaushal, Sam Bahadur , Meghna Gulzar

Sam Bahadur :अभिनेता विक्की कौशल की जल्द ही आने वाली फिल्म ‘सैम बहादुर’ के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विक्की ने सैम बहादुर की भूमिका के लिए अपनी तैयारी के बारे में बात की। उन्होंने media  को बताया, ‘जब मुझसे सैम बहादुर बनने के लिए संपर्क किया गया और जब मेघना मुझसे मिली तो वह पूरी तरह से तैयार होकर आई थी कि सैम बहादुर कैसा दिखता है, उसकी चाल कैसी है और उसका स्वभाव कैसा है, इसके लिए उसने बहुत काम किया है।’  एक लुक टेस्ट किया गया और मैं उनके परिवार से मिला। क्योंकि सैम बहादुर बनने के लिए हमें 20 साल के सैम बहादुर से लेकर 60 साल के सैम बहादुर का किरदार निभाना था, जब वह सेना में थे, क्योंकि हमारी फिल्म वहीं तक है।”

  • एक्टर विक्की कौशल जल्द ही बड़े परदे पर फिल्म ‘सैम बहादुर’ से मारने वाले हैं एंट्री
  • विक्की ने सैम बहादुर की भूमिका के लिए अपनी तैयारी के बारे में बात की।
  • मेघना गुलज़ार ने कहा ‘जब मैं इस कहानी पर काम कर रही था, असल में विकी मेरे दिमाग में नहीं था’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

Sam Bahadur : ‘सैम बहादुर’ की निर्देशक मेघना गुलज़ार ने यह भी बताया कि उन्हें क्या आकर्षित करता है और उन्होंने ‘तलवार,’ ‘राज़ी,’ ‘छपाक’ और अब ‘सैम बहादुर’ जैसी फिल्में बनाईं। उन्होंने कहा, “मेरे सिनेमा में मेरी मां और पिता की कोई झलक नहीं है, यह मेरे लिए अच्छा है क्योंकि मैं वही कहानियां बताती हूं जो मैं बताना चाहती हूं. पहले मैं कहानियां चुनती थी, लेकिन अब कहानियां मुझे ढूंढती हैं. जब मैं इस कहानी पर काम कर रहा था, असल में विकी मेरे दिमाग में नहीं था क्योंकि हमें 20 साल से 60 साल तक का सफर दिखाना था। क्योंकि मैंने विकी के साथ राजी में काम किया था और मुझे पता था कि वह कितना अच्छा एक्टर है, फिर हमारी मुलाकात हुई, बहुत सारे लुक टेस्ट हुए, विक्की ने कड़ी मेहनत की और नतीजा आपके सामने है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने भी पूर्व प्रधान मंत्री स्वर्गीय श्रीमती इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा, ”मैं डरी हुई थी लेकिन निर्देशक ने मुझे बहुत आश्वासन दिया और जब मुझे यह पढ़ने को मिला तो मुझे पता चला कि श्रीमती इंदिरा गांधी और सैम बहादुर के बीच कैसे संबंध थे और एक सख्त सैनिक एक राजनेता के साथ कैसा व्यवहार करता है, मुझे यह किरदार मिला बहुत दिलचस्प। और मैंने ख़ुशी से हाँ कह दिया।”फिल्म के बारे में बात करें तो ‘सैम बहादुर’ का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है, फिल्म में विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं।फिल्म में विक्की भारत के युद्ध नायक और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesariको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।