लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

रेने और अलीशा के बाद 46 साल की सुष्मिता सेन ने गोद लिया बेटा?, वायरल हो रही है तस्वीरें !

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनोंं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। पहले बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग हुए ब्रेकअप पर वो लाइमलाइट में रही। इस बीच अब सुष्मिता सेन के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनोंं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। पहले बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग हुए ब्रेकअप पर वो लाइमलाइट में रही। उसके बाद उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर फैंस की नजरें लगातार बनी हुई है। इस बीच अब सुष्मिता सेन के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। 
दरअसल कुछ देर पहले ही सुष्मिता सेन अपनी दोनों बेटियों के साथ मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने आई हैं और इस दौरान उनके साथ एक छोटा बच्चा भी नजर आया। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक सुष्मिता सेन ने हाल ही में बेटे को गोद लिया है। अभी तक सुष्मिता सेन की ओर से इस खबर पर कोई भी ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं आया है। बता दें कि इससे पहले सुष्मिता सेन ने रेने और अलीशा को गोद लिया था। 
1642056239 sushmita sen6
24 साल की उम्र में सुष्मिता सेन ने रेने को गोद लिया था और इसके बाद उन्होने साल 2010 में अलीशा को गोद लिया। लेकिन अब जो फोटोज और वीडियो सामने आये है उसमे सुष्मिता अपनी बेटी रेने, अलीशा और एक छोटे बच्चे के साथ नजर आ रही हैं। सुष्मिता सेन की खुशी उनके चेहरे पर साफ़ दिखाई दे रही है। सुष्मिता सेन के इस बड़े कदम के बाद फैंस की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं है। लोग उन्हें ‘वंडरफुल वूमेन’ का टैग दे रहे हैं। 
1642056168 1014436 sushmita final
वही, ट्रोल्स ने इसपर भी एक्ट्रेस को नहीं बख्शा। बहुत से लोग सुष्मिता के इस फैसले पर सवाल उठा रहे हैं। लोगो का कहना है कि जब आप इतनी बिजी रहती हैं, तो एक और बच्चे को कैसे टाइम दे पाएंगी? तो वहीं किसी ने ध्यान दिलाया कि बच्चा अभी सुष्मिता के साथ कम्फर्टेबल नहीं हैं, वो अपनी नैनी से ही चिपका हुआ है। 
1642056191 hko6cq i 
बता दे, रोहमन शॉल से ब्रेकअप के होने के बाद से ही सुष्मिता सेन इन दिनों खुद पर खूब ध्यान दे रही हैं। आए दिन सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीडियोज शेयर कर रही हैं। सुष्मिता सेन जिस तरह से जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं उसे देखकर फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थकते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन हाल ही में वेब सीरीज आर्या 2 में नजर आई थी। इस वेब सीरीज में लोगों ने सुष्मिता की एक्टिंग को खूब सराहा था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 − 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।