यूपीएससी के बाद अब आईआईटी पर बेस्ड फिल्म, ‘ऑल इंडिया रैंक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म ‘ऑल इंडिया रैंक’ के निर्माताओं के बाद विक्की कौशल ने फिल्म ‘ऑल इंडिया रैंक’ ट्रेलर को री शेयर किया है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म का ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है। विक्रांत मेस्सी की ’12वीं फेल’ के बाद अब एक और कंपटीशन एग्जाम पर बेस्ड फिल्म रिलीज होने वाली है। ऑल इंडिया रैंक में दी जाने वाली एग्जाम में खतरनाक कंपटीशन देखने को मिलता है। इस पर बेस्ड इस फिल्म में इंजीनियर स्टूडेंट्स का संघर्ष देखने को मिलने वाला है। यूपीएससी के बाद आईआईटी फिल्म का धमाका होने वाला है।

  • फिल्म ‘ऑल इंडिया रैंक’ के निर्माताओं के बाद विक्की कौशल ने फिल्म ‘ऑल इंडिया रैंक’ ट्रेलर को री शेयर किया
  • यूपीएससी के बाद आईआईटी फिल्म का धमाका होने वाला है

ऑल इंडिया रैंक का ट्रेलर

फिल्म ‘ऑल इंडिया रैंक‘ के ट्रेलर में आईआईटी सीट हासिल करने की दौड़ की एक झलक पेश की गई है। विक्की और वरुण बहुत अच्छे दोस्त हैं। सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ फेम लेखक वरुण ग्रोवर द्वारा बनाई गई यह उनके निर्देशन की पहली फिल्म है। वरुण ग्रोवर ने इस फिल्म में इंजीनियर स्टूडेंट्स के संघर्ष को दिखाया है। इसके साथ ही वरुण ग्रोवर ने इसकी रिलीज डेट और ट्रेलर आने की तारीख से भी पर्दा उठा दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की कौशल ने ट्रेलर की तारीफ

वरुण ग्रोवर के दोस्त और एक्टर विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा,’हम दोनों इंजीनियरों का सिनेमा की दुनिया में सफर लगभाग एक साथ ही शुरू हुआ… मसान के साथ। साला ये दुख काहे खत्म नहीं होता बे! उनके द्वारा लिखी गई एक-एक लाइन पिछले कुछ सालों में मेरी फिल्मोग्राफी से ज्यादा अच्छी है। मुझे गर्व है।’

Screenshot 1 1

कैसा है ट्रेलर?

नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर सीरीज सेक्रेड गेम्स के लेखक वरुण ग्रोवर की फिल्म डायरेक्शनल डेब्यू फिल्म ऑल इंडिया रैंक के 2.30 मिनट का ट्रेलर संघर्ष, प्रैशर, प्यार, विफलता और टेंशन से भरा है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि 90 के दशक में लखनऊ का एक 17 साल का छात्र अपने परिवार की उम्मीदों को पूरा करने के लिए राजस्थान के कोटा में एक आईआईटी कॉचिंग सेंटर ज्वॉइन करता है और इंडिया की अंडर-ग्रैजुएट सबसे कठिन परीक्षा की तैयारी कर रहा है, लेकिन उसकी राह बेहद कठिन है. इन सबके बावजूद वो कैसे अपने आप से लड़ रहा है, इसमें दिखाया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varun Grover (@vidushak)

फिल्म ऑल इंडिया रैंक रिलीज डेट

श्रीराम राघवन द्वारा प्रस्तुत ‘ऑल इंडिया रैंक’ वरुण ग्रोवर द्वारा लिखित और निर्देशित है। संजय राउत्रे और सरिता पाटिल द्वारा निर्मित, फिल्म गायत्री एम द्वारा सह-निर्मित है। यह मूवी 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में बोधिसत्व शर्मा, समता सुदीक्षा, शशि भूषण, गीता अग्रवाल और शीबा चड्ढा जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − seven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।