लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

ऐश्वर्या राय ने लगाई ससुराल में अनबन की अफवाहों पर रोक! एयरपोट पर हुई अमिताभ-श्वेता के साथ स्पॉट

बिज़नेस टाइकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री- वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से 3 मार्च तक चले। इन तीन दिनों तक गुजरात के जामनगर में सितारों का मेला लगा। इवेंट में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की बड़ी बड़ी हस्तियां पहुंची। ज्यादातर स्टार्स पहले दिन ही इवेंट में पहुंच गए थे। वहीं बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपनी फैमिली के साथ रविवार को प्री-वेडिंग में पहुंचे और उसी दिन मुंबई के लिए वापसी भी कर ली। अब सोशल मीडिया पर बच्चन फैमिली का एयरपोर्ट से वीडियो वायरल हो रहा है।

  • जामनगर से लौटते वक़्त एयरपोट पर स्पॉट हुई बच्चन फैमिली
  • पिछले कई दिनों से चल रही तलाक की अफवाहों पर ऐश्वर्या ने लगायी रोक

पिछले तीन दिनों से हर जगह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री- वेडिंग के चर्चे है। हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनंत और राधिका के प्री- वेडिंग फंक्शन की धूम रही। जहां पहले दिन पॉप सिंगर रिहाना ने अपनी परफॉरमेंस से लोगों का दिल जीता वहीं दूसरे दिन पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने महफ़िल में रंग जमाया। बॉलीवुड से खान और कपूर फैमिली के साथ बच्चन फैमिली ने भी इवेंट में पहुंच रौनक बढ़ाई।

ऐश्वर्या राय को लेकर ये थी अफवाह?

पिछले काफी समय से  ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर अफवाहें सुनने को मिल रही थी पिछले कई दिनों से मीडिया रिपोर्ट्स में तरह-तरह के दावे किये जा रहे थे। हालांकि, परिवार की तरफ से इन दावों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गयी थी। अफवाह यह भी सामने आई कि ऐश्वर्या की सास जया बच्चन और ननद श्वेता बच्चन से अनबन चल रही है।

image 642852

ऐश्वर्या राय ने लगायी अफवाहों पर रोक

जामनगर से मुंबई तक का सफर पूरे बच्चन परिवार ने साथ में तय किया। मुंबई में एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए ऐश्वर्या राय और श्वेता बच्चन आपस में बात करते हुए नजर आईं। अभिषेक बच्चन इनके पीछे आते हुए दिखाई दिए। वहीं, आराध्या दादा अमिताभ बच्चन के साथ एयरपोर्ट से बाहर आते हुए स्पॉट हुईं। बच्चन फैमिली को एक साथ देखकर ये साफ़ हो गया कि वो अफवाहें  महज अफवाहें ही थी जिनमें ज़रा भी  सच्चाई नहीं थी, परिवार के बीच सब कुछ ठीक ठाक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

आपको बता दें की ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को 16 साल से ज्यादा का समय हो गया है। दोनों  20 अप्रैल, 2007 को शादी के बंधन में बंधे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।