आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की दूसरी सालगिरह का पोस्ट है बेहद खास, शेयर की रोमांटिक PHOTO, Alia Bhatt-Ranbir Kapoor's Second Anniversary Post Is Very Special, Shared Romantic Photo

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की दूसरी सालगिरह का पोस्ट है बेहद खास, शेयर की रोमांटिक PHOTO

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2024 को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट किया है। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति रणबीर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है और बहुत भी क्यूट अंदाज में अपने पति को दूसरी सालगिरह विश की। लोगों को आलिया-रणबीर की ये पोस्ट बहुत पसंद आ रही है। इस खास मौके पर आलिया भट्ट ने एक रोमांटिक और बहुत ही प्यारी सी एनिमेटेड तस्वीर शेयर की है।आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साल 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनके पोस्ट ने फैंस का दिल जीत लिया है।

  • आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2024 को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट किया
  • आलिया ने अपने पति रणबीर संग एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की

आलिया-रणबीर का नया इंस्टाग्राम पोस्ट

बॉलीवुड के मोस्ट ब्यूटीफुल कपल आलिया भट्ट-रणबीर कपूर का वेडिंग एनिवर्सरी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आलिया ने अपने पति रणबीर संग एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की, जो उनकी शादी के बाद के रिसेप्शन पार्टी में ली गई थी। इस नई अनदेखी तस्वीर में रणबीर और आलिया रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर एनिमेटेड है, जिसमें बुढ़ापे की झलक दिखाई है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कपल ने एक बार फिर जवानी से बुढ़ापे तक साथ निभाने का वादा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया-रणबीर ने किया खास वादा

बता दें कि जो एनिमेटेड तस्वीर आलिया भट्ट ने शेयर की है, जिसमें एक वृद्ध कपल एक इमारत की छत पर तारों भरी शाम में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। यह ऑस्कर विजेता पिक्सर फिल्म ‘अप’ की है, जो 2009 में रिलीज हुई थी। आलिया की पोस्ट में फिल्म का गाना मैरिड लाइफ था।’ कैप्शन में आलिया ने लिखा, ‘हैप्पी 2, ये हामके लिए मेरे प्यार… आज और आज से कई साल बाद तक ऐसे ही हमारा प्यार बना रहे।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट आखिरी बार हॉलीवुड वेब सीरीज ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में नजर आई थीं। एक्ट्रेस जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ में दिखाई देंगी। इसके बाद वह संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में अपने पति रणबीर कपूर संग नजर आने वाली हैं। वहीं, रणबीर कपूर इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वो भगवान राम के किरदार में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + nine =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।