लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

National Film Award मिलने पर भावुक हुए Allu Arjun, इमोशनल नोट शेयर कर किया धन्यवाद

मंगलवार को 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार से सम्मानित किए गए तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन ने अपना आभार व्यक्त किया और समारोह से कई यादें साझा कीं। उन्हें ‘पुष्पा: द राइज – पार्ट 1’ में उनकी भूमिका के लिए पुरस्कार मिला। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पुरस्कार प्रदान किया। बता दे की यह अल्लू अर्जुन का पहला राष्ट्रीय पुरस्कार है। उन्होंने पुरस्कार समारोह से कई तस्वीरें पोस्ट कीं और उल्लेख किया, “मेरे सबसे पसंदीदा लोगों के साथ यादगार दिन #राष्ट्रीय पुरस्कार #राष्ट्रीय पुरस्कार2023”

image 6653110

इसी के साथ उन्होंने संगीतकार देवी श्री प्रसाद के साथ भी एक तस्वीर साझा की और उल्लेख किया, “अपने बचपन के दोस्त, मेरे संगीत निर्देशक, मेरे शुभचिंतक और मेरे चीयर लीडर के साथ इसे प्राप्त करना बहुत यादगार है। बहुत खुशी है कि हमने अपना पहला साथ प्राप्त किया। चेन्नई की सड़कों से लेकर दिल्ली ऑडिटोरियम…यह 25 साल की यात्रा है। #राष्ट्रीय पुरस्कार #राष्ट्रीय पुरस्कार2023”

image 390083

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “राष्ट्रीय पुरस्कार पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं इस मान्यता के लिए जूरी, मंत्रालय, भारत सरकार को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह पुरस्कार न केवल एक व्यक्तिगत मील का पत्थर है, बल्कि सभी लोगों का है।” जिन्होंने हमारे सिनेमा का समर्थन किया और उसे संजोया। धन्यवाद, @aryasukku garu। मेरी उपलब्धि के पीछे आप ही हैं।”

image 791900

बता दे की एक्टर ने इस दौरान सफेद सूट पहनकर समारोह में शामिल हुए। इस खास पल के दौरान उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी भी उनके साथ मौजूद रहीं। उन्होंने शानदार एथनिक सूट पहना था। अगस्त में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की सूची घोषित होने के बाद, अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया पर अपना आभार व्यक्त किया। “देश भर में विभिन्न श्रेणियों और भाषाओं में सभी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं को बहुत-बहुत बधाई।

image 7381277

आपकी उपलब्धियां वास्तव में सराहनीय हैं। और मैं देश के सभी कोनों से मिल रहे प्यार और शुभकामनाओं के लिए अपना आभार व्यक्त करना चाहता हूं। सम्मानित महसूस कर रहा हूं और इस सब से विनम्र हूं। प्यार के लिए धन्यवाद। विनम्र हूं,” उन्होंने लिखा।

image 3514093

अल्लू, जिन्होंने पुष्पा: द राइज़ में टाइटैनिक गैंगस्टर की भूमिका निभाई थी, अब अगली कड़ी ‘पुष्पा: द रूल’ में भूमिका को फिर से निभाएंगे। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। त्रिविक्रम द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक बड़ा मनोरंजन करने का वादा करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten − 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।