लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Rahul Vaidya-Disha Parmar की बेटी को Aly Goni-Jasmin Bhasin ने दिया ये खास तोहफा, वायरल हुई तस्वीरें

छोटे परदे के जाने-माने कलाकार राहुल वैद्य और दिशा परमार इन दिनों अपने पैरेंट हुड को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जहां गायक राहुल वैद्य और अभिनेता दिशा परमार की बेटी को अभिनेता एली गोनी और जैस्मीन भसीन से एक विशेष उपहार मिला। अली और जैस्मिन ने बच्ची को एक चूड़ी गिफ्ट की। राहुल ने उन्हें धन्यवाद दिया और इसकी एक तस्वीर भी साझा की।उन्होंने लिखा, “इतनी खूबसूरत चूड़ी के लिए @jasminbhasin2806 बुआ और @alygoni चाचू को धन्यवाद। यह मेरे लिए बड़ी बात है लेकिन मैं इसे जल्द ही पहनूंगी।”

image 4766959

बता दे की कुछ दिन पहले ही राहुल और दिशा ने एक खास पोस्ट में अपनी बच्ची के आगमन की घोषणा की। जिसमें एक्टर यह कहते दिखे की “हमें एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है! माँ और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और पूरी तरह से अच्छा कर रहे हैं! हम अपने गाइनेक को धन्यवाद देना चाहते हैं जो प्रेगनेंसी से लेकर जन्म तक बच्चे के साथ थे और हमारे परिवार को विशेष धन्यवाद और पर हमें इतने अच्छे डिलीवरी अनुभव देने के लिए! और हम बहुत खुश हैं! कृपया बच्चे को आशीर्वाद दें,”

 

WhatsApp Image 2023 10 19 at 10.35.25 AM

image 8199590

बता दे की राहुल और दिशा की शादी 16 जुलाई, 2021 को हुई थी। इस जोड़े ने मुंबई में एक सितारों से भरे विवाह समारोह में शादी की।दरअसल दोनों कुछ सालों से एक दूसरे को डेटिंग कर रहे थे, और बाद में, राहुल ने बिग बॉस 14 के एक एपिसोड के दौरान उन्हें प्रपोज किया।

image 1088769

image 8722359

महीनों की अटकलों के बाद, दिशा आखिरकार शो में आईं और उनके प्रपोजल को स्वीकार कर लिया। वही दिशा को टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 2’ में अपने अभिनय से काफी लोकप्रियता मिली, जिसमें वह अभिनेता नकुल मेहता के साथ नजर आई थीं। दूसरी ओर, राहुल ‘इंडियन आइडल’ में अपने गायन से प्रसिद्ध हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 14 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।