अनीता हसनंदानी ने पति संग करवाया बोल्ड प्रेग्नेंसी फोटोशूट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आयी एक्ट्रेस - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

अनीता हसनंदानी ने पति संग करवाया बोल्ड प्रेग्नेंसी फोटोशूट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आयी एक्ट्रेस

टीवी जगत की मशहूर हस्ती अभिनेत्री अनीता हसनंदानी इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब अच्छे से एन्जॉय कर रही हैं।

टीवी जगत की मशहूर हस्ती अभिनेत्री अनीता हसनंदानी इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब अच्छे से एन्जॉय कर रही हैं। वैसे अनीता सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इस दौरान अभिनेत्री ने अपना बेहतरीन प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया है। 
1611826661 11
इस नए फोटोशूट में अनीता हसनंदानी के साथ उनके पति रोहित रेड्डी भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इससे पहले भी वह बोल्ड प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवा चुकीं हैं। वहीं खबर यह भी है अनीता जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। 
1611826630 9
अभिनेत्री ने शेयर की तस्वीरें
अनीता हसनंदानी ने अपने इस न्यू प्रेग्नेंसी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं,उन्होंने बेबी बंप के साथ गजब के पोज दिए हैं। फोटो में आप देख सकते हैं वह एक चेयर पर बैठकर फोटोशूट करवाती हुई नजर आ रही हैं। 
1611826457 8
अब अनीता के इस बोल्ड और खूबसूरत फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। साथ ही एक्ट्रेस के फैन्स उनकी इन खूबसूरत तस्वीरों को बहुत पसंद भी कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 
1611826623 10
 
बता दें,एक्ट्रेस ने अपने हालिया प्रेग्नेंसी फोटोशूट की फोटोज शेयर करते हुए एक कविता भी लिखी है।ये कविता मातृत्व पर है। अनीता द्वारा लिखी गई कविता कुछ इस तरह है- किसी किताब के रूप में नहीं, किसी पोएट्री में नहीं, अपने भीतर कुछ रच रही हूं। कुछ अनदेखा सा, कुछ रच रही हूं, या कोई मुझे रच रहा है। उसके आने से, जन्म लूंगी मैं, मां के रूप में… इस कविता का श्रेय अनीता ने परितोष आर त्रिपाठी को दिया है।

वहीं अनीता के अलावा उनके पति रोहित ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में अनीता एक कुर्सी पर बैठी हुई ऊपर देख रही हैं और उनके पीछे रोहित खड़े हुए हैं जो उन्हें देख रहे हैं।
1611826881 12
गौरतलब है अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। कुछ समय पहले ही अनीता ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर का खुलासा कर एक क्यूट वीडियो के जरिए शेयर की थी,उसके बाद से ही अनीता अपने पति के साथ बिताए पलों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 + 13 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।