लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

अनीता हसनंदानी का खुलासा, डिप्रेशन के वक्त एकता कपूर और पति रोहित रेड्डी ने की थी मदद

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने बताया कि वह टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों में डिप्रेशन से जूझ रही थीं और इस दौरान एकता कपूर ने उनकी मदद की थी।

डेली सोप क्वीन एकता कपूर और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के दोस्ती के किस्से हर तरफ मशहूर है। दोनों एक दूसरे को बेस्ट फ्रेंड्स बुलाते है। लेकिन ये सिर्फ बोलने के लिए दोस्त नहीं है बल्कि ये दोनों एक दूसरे के अच्छे- बुरे वक़्त में भी साथ रहते है। हाल ही में दोनों बिग बॉस के सेट पर साथ नज़र आए थे। वही अब अनीता हसनंदानी ने हाल ही में अपने डिप्रेशन में होने का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों में डिप्रेशन से जूझ रही थीं। 

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इस बारे में बताया। उन्होंने बताया कि वह अपने करियर की शुरुआत के दौरान अपने फेलियर से परेशान थीं और इस दौरान एकता कपूर ने उनकी मदद की थी। एकता और रोहित के साथ अपनी सेल्फी शेयर करते हुए अनीता ने लिखा, ‘ऐसा अक्सर नहीं होता है जब आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिल जाता है, जो आपके लिए बहुत मायने रखता है। आप अपने आस-पास उनके साथ अधिक सराहना और उत्साहित महसूस करते हैं। आज, मैं ऐसे ही दो व्यक्तियों को हमेशा मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं, रोहित रेड्डी और एकता कपूर।’ 

1636439332 ezgif 3 d46750efb235
उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं उनसे कुछ कहना चाहूंगी, ‘अगर तुम न होते तो आज मैं इस मुकाम पर बिल्कुल नहीं होती। एकता! आप अपने द्वारा बनाई गई हर मजबूत महिला चरित्र के लिए एक प्रोटोटाइप हैं। आप एक सच्ची दोस्त और अविश्वसनीय रूप से मजबूत इरादों वाली महिला हैं। इतने सालों की दोस्ती एक ऐसे रिश्ते में बदल गई है, जहां हम बिना किसी सवाल के एक-दूसरे के लिए कुछ भी कर सकते हैं। मुझे वो दिन याद हैं जब मैं छोटी थी, काम की भूखी थी लेकिन हर चीज से अनजान थी। मैं अपनी शुरुआती असफलताओं से बहुत प्रभावित हुई, लेकिन फिर आप मेरी जिंदगी में आई।’ 

‘आपने न सिर्फ मुझे डिप्रेशन से लड़ने में मदद की बल्कि मुझे एक नई शुरुआत भी दी। यह उन लाखों चीजों में से एक है, जो मैंने आपसे सीखी हैं, कभी हार न मानना। एकता मेरे परिवार का हिस्सा है और वह मेरी नियति है।’ आपको बता दे, साल 2000 के दशक की शुरुआत में एकता कपूर के सीरियल कभी सौतन कभी सहेली में अपने अभिनय के बाद अनिता ने प्रसिद्धि हासिल की। इसके बाद अनीता हसनंदानी टीवी शो कुछ तो है में नजर आई थी। इस सीरियल को भी एकता ने ही प्रोड्यूस किया था। इसके बाद स्टार प्लस के मशहूर शो ये है मोहब्बतें में उनकी एक्टिंग को लोगों ने पसंद किया। इसके अलावा उन्होंने नागिन- 3 भी किया।

1636439641 ekta kapoor padma shri
आपको बता दे, अनीता ने यह पोस्ट उसी दिन शेयर किया, जिस दिन एकता कपूर को पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। सोमवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने फिल्म मेकर एकता कपूर चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान से सम्मानित किया गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − seven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।