इंडिया की जीत पर Anushka Sharma ने जाहिर की खुशी, Virat Kohli संग इस क्रिकेटर की शेयर की तस्वीर - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

इंडिया की जीत पर Anushka Sharma ने जाहिर की खुशी, Virat Kohli संग इस क्रिकेटर की शेयर की तस्वीर

कल पूरे देश के लिए बडा ही गौरान्वित भरा पल देखने को मिला जब भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया की इस जीत में विराट कोहली की अहम भूमिका रही थी। ऐसे में अब टीम इंडिया की इस शादनदार जीत के लिए फैन्स विराट की जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी विराट कोहली के तारीफों के पूल बांध दिए हैं। जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

image 9783487

दरअसल एक्ट्रेस ने सोशल मीड‍िया पर खास अंदाज में अपनी खुशी जाहिर की है। एक्ट्रेस ने आईसीसी की एक पोस्ट को शेयर करते हुए बलू कलर की हार्ट वाली इमोजी बनाई है। इस तस्वीर में विराट कोहली के साथ के एल राहुल भी नजर आ रहे हैं। वहीं अनुष्का के साथ-साथ पूरा देश टीम इंडिया की जीत का जश्न मना रहा है। सोशल मीडिया पर हर कोई विराट कोहली और टीम इंडिया को जीत ही बधाई दे रहे हैं।

image 2070608

image 2305961

बता दे की हाल ही में अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेगनेंसी की खबर सामने आई थी। जहां फैंस एक्ट्रेस की बाबत बंप को देखकर लगातार यह उम्मीद लगाते हुए दिखे थे की विराट और अनुष्का जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। हालांकि अभी तक इस खबर पर विराट या अनुष्का की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी हैं। लेकिन खबरें हैं कि कपल बहुत जल्द ये गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर करने वाले हैं।

image 3350581

बता दें कि विराट और अनुष्का की दो साल की एक बेटी है जिसका नाम वामिका है। वहीं कपल ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। कई बार एक्ट्रेस ने पैपराजी को उनकी बेटी की तस्वीरें क्लिक करने पर जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।