लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Rakul Preet- Jackky की शादी में ‘Bade Miyan Chote Miyan’ ने मचाया धमाल वीडियो हुई वायरल

Rakul Preet- Jackky : अक्षय कुमार और जैकी श्रॉफ हाल ही में प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के वेडिंग में शामिल हुए।शादी के एक नए वीडियो में, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को ग्रैंड वेडिंग में दूल्हे को गले लगाते और शादी में ढोल की थाप पर नाचते हुए देखा जा सकता है।शादी में अक्षय और टाइगर ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आए।

Rakul Preet- Jackky : एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का बज फैंस के बीज काफी देखने को मिला। इस कपल ने गोवा के आईटीसी ग्रैंड होटल में ड्रीम वेडिंग रचाई।भगनानी और सिंह परिवार के अलावा इस शादी में फिल्मी जगत की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी, जिसमें से एक थे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी शमिल हुए।

107990620

एक्टर अक्षय कुमार और जैकी श्रॉफ हाल ही में प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के ग्रैंड वेडिंग में शामिल हुए थे। इस ग्रैंड वेडिंग का नया वीडियो सामने आया है, जिसमे बड़े मियां और छोटे मियां दूल्हे राजा जैकी के गले लगकर बधाई देते दिखाई दे रहे हैं।इस मौके पर दोनों स्टार ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक शेड्स से एक्सेसराइज के साथ पूरा किया था। इस मौके पर अक्षय और टाइगर में बारात में डांस भी किया। वीडियो में दोनों स्टार की एक के डांस की एक छोटी सी झलक देखने को मिल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

सीनियर भगनानी ने बताया कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज के बाद यह जोड़ा अपने हनीमून के लिए रवाना होगा।आपको बता दें ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

image 6415227

शादी में जोड़े के परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त गोवा में शामिल हुए। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा शिल्पा शेट्टी से लेकर अर्जुन कपूर, वरुण धवन और ईशा देओल तक, बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने समारोह में इस जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।