Bade Miyan Chote Miyan Movie Review : ईद के मौके पर छाया अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का जादू ,Bade Miyan Chote Miyan Movie Review: The Magic Of Akshay Kumar And Tiger Shroff On The Occasion Of Eid

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

Bade Miyan Chote Miyan movie review : ईद के मौके पर छाया अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का जादू

ईद के मौके पर बड़े मियां और छोटे मियां ने करीं बंम्पर ओपनिंग जी हाँ बिल्कुल सही सुन रहें हैं आप अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां ने करीं धमाकेदार ओपनिंग जिसके बाद अब दर्शकों का क्रेज़ मूवी को लेकर बढ़ता हुआ नज़र आ रहा हैं ख़ास कर ईद का मज़ा डबल हो गया है।

  • ईद के मौके पर बड़े मियां और छोटे मियां ने करीं बंम्पर ओपनिंग जी हाँ बिल्कुल सही सुन रहें हैं
  • अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म लोगों को काफी ज़्यादा पसंद आ रही हैं लोग इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे है

लोगो के रिएक्शन

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म लोगों को काफी ज़्यादा पसंद आ रही हैं लोग इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे है। दोनों ही अभिनेताओं की जोड़ी बड़े परदे पर खूब लोगो को पसंद आ रहीं हैं। आपको बतादें की पहले ये फिल्म १० अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म को ११ अप्रैल यानी ईद के मौके पर रिलीज़ किया गया। बड़े मियां छोटे मियां ने एडवांस बुकिंग के मामलें में मैदान को मात दे दी है। रिपोर्ट के मुताबिक , फिल्म ने फर्स्ट डे में 1 लाख 86 हज़ार 5 सौ 75 टिकेटों की एंडवास बुकिंग की। इससे पहले फिल्म ने रिलीज़ से पहले 4 . 81 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देख कर अंदाज़ा लगाया जा सकता है की पहले दिन फिल्म की कमाई 15 से 20 करोड़ में होगी। फिल्म को लेकर ट्विटर पर हंगामा मचा हुआ है लोग फिल्म की काफी ज़्यादा तारीफ कर रहे है। तो चलिए आपको लोगो के एक बार रेविएवस दिखाते हैं।

bade miyan chote miyan 2024 01 5307361fa45c9a444a840cbbbe23d92d

ट्विटर पर यूजर के कमेंट

एक यूजर ने लिखा -बड़े मियाँ छोटे मियाँ एक सिनेमाई तमाशा है जो आपको अवाक कर देगा! यह एक्शन-कॉमेडी पावरहाउस बॉलीवुड एक्शन को बिल्कुल नए स्तर पर ले जाता है। जो आपने पहले देखा है उसे भूल जाइए, क्योंकि इस फिल्म के स्टंट दिमाग हिला देने वाले हैं
एक ने लिखा की ये मूवी waste of money हैं स्टोरी लाइन काफी बकवास थी और देखने में मज़ा भी नहीं आया।वही एक ने लिखा की ,की अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग दमदार रहींवही एक यूजर ने पृथ्वी की एक्टिंग की सरहाना करी और कहा काफी टाइम के बाद एक अच्छी मूवी ने बॉलीवुड में एंट्री करी है.

bade miyan chote miyan

 1998 में रिलीज़ हुई थी बड़े मियां और छोटे मियां

आपको बतादें ,की छोटे मियां और बड़े मियां का निर्देशक डेविड धवन ने किया था जिसमे अभिताभ बच्चन और गोविंदा मुख्य एहम भूमिका निभा रहें थे जो 1998 में रिलीज़ हुई थी और ये version उसका नया संस्करण है। वही जैकी श्रॉफ का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो अपने बेटे टाइगर श्रॉफ को आल थे बेस्ट कहते दिखेओवरआल मूवी काफी लोगो को पसंद आ रही है और लोग देखने भी जा रहें है आपका क्या कहना है हममे कमेंट में ज़रूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।