भारती सिंह गोवा में लेगी सात फेरे, शादी की तारीख का किया ऐलान - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

भारती सिंह गोवा में लेगी सात फेरे, शादी की तारीख का किया ऐलान

NULL

नई दिल्ली :  इंडिया की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (33) शादी करने जा रही हैं, लेकिन अब तक उनकी वेडिंग की तारीख का ऐलान नहीं हुआ था। अब खुद भारती ने इसका ऐलान अपने फैन्स के साथ कर दिया है।

 

जी हां, उन्होंने मंगेतर हर्ष लिंबचिया के साथ अपने वेडिंग फोटोशूट की तस्वीर साझा करते हुए बताया कि वे 3 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं। भारती ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डालते हुए लिखा, ”इन्होंने मेरा दिल चुराया, मैं 3 दिसंबर को इनका सरनेम चुराने जा रही हूं।”

 

Saajan ji chale sasural ?????? Ab @haarshlimbachiyaa30 dekhiye humari khaatirdaari ?? #amritsarbound #jamairaja #preweddingscenes

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

वहीं, हर्ष ने भी वेडिंग फोटोशूट की एक रोमांटिक तस्वीर साझा कर, शादी की डेट का ऐलान किया है। बता दें, जोड़ी की शादी गोवा में होगी और ये हनीमून पर यूरोप घूमने जाएंगे।

 

भारती अपनी शादी की तैयारियों में जोर-शोर से बिजी हैं और अक्सर शोपिंग की बातें इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं। हाल ही में भारती होने वाले पति हर्ष को उनके ससुराल यानि अमृतसर लेकर गई थीं। दोनों ने गोल्डन टेंपल में माथा टेका और तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

 

इसके अलावा भारती ने गहने और अन्य खरीददारी की फोटो भी शेयर की हैं। आपको बता दें कि भारती अपने मंगेतर के साथ डांस रियलिटी शो नच बलिए-8 में शामिल हुईं थीं। हालांकि जजों से कम प्वाइंट मिलने की वजह से इस कपल को बाहर का रास्ता देखना पड़ा था। लेकिन शो में इस जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था। हाल ही में भारती और हर्ष ने प्री वेडिंग शूट करवाया था। इसमें दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी थी।

 

बता दें, हर्ष पेशे से स्क्रिप्ट राइटर हैं और दोनों एक-दूसरे को करीब 8 साल से डेट कर रहे हैं. इसी साल जून में ‘झलक दिखला जा’ से एलिमिनेट होने के ठीक बाद दोनों की सगाई हुई, जिसमें इनके फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे। उम्र में भारती हर्ष से बड़ी हैं. दोनों में तकरीबन 7 साल का अंतर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।