Bipasha Basu ने शेयर किया बेटी का एक क्यूट वीडियो, Devi का हेयर स्टाइल देख फैंस हुए शॉक Bipasha Basu Shared A Cute Video Of Her Daughter, Fans Were Shocked To See Devi's Hairstyle.

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

Bipasha Basu ने शेयर किया बेटी का एक क्यूट वीडियो, Devi का हेयर स्टाइल देख फैंस हुए शॉक

Bipasha Basu : जैसे ही बिपाशा बासु की बेटी देवी मंगलवार को 16 महीने की हो गईं, अभिनेता ने इस अवसर को चिह्नित करने के लिए एक मनमोहक वीडियो जारी किया।बिपाशा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर देवी के एक क्यूट वीडियो के साथ फैंस का मनोरंजन किया ।वीडियो में नन्हा मंचकिन खुशी से खिड़की से बाहर देखता और इधर-उधर घूमता नजर आ रहा है।उनकी क्यूटनेस के अलावा, देवी के नवीनतम हेयरस्टाइल को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।इस बार बिपाशा ने अपनी बेटी की क्यूट ड्रेस से मैच करते हुए लाल-गुलाबी तरह के चमकीले हेयर क्लिप्स से उनका हेयरस्टाइल बनाया।मंगलवार को बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर देवी की एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, “मिष्टी देवी आज 16 महीने की हो गईं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

Bipasha Basu : बिपाशा अक्सर अपनी बेटी के प्यारे पलों को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।हाल ही में, उन्होंने देवी का एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपनी घुमावदार हेयर स्टाइल दिखा रही हैं।वीडियो में, बच्चा प्यारे छोटे बालों और विभिन्न प्रकार के चमकीले हेयर क्लिप के साथ दिखाई दे रहा है, जिसमें प्रत्येक दृश्य में एक अलग रंग है।

image 6594365

बिपाशा और करण की पहली मुलाकात 2015 में भूषण पटेल की फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर हुई थी, जिससे उनका पहला ऑन-स्क्रीन सहयोग शुरू हुआ और एक साल की डेटिंग के बाद अप्रैल 2016 में उन्होंने शादी कर ली।बिपाशा और करण ने 12 नवंबर, 2022 को देवी का स्वागत किया। इंस्टाग्राम पर बिपाशा ने एक पोस्ट साझा किया जिसके माध्यम से उन्होंने अपने बच्चे के नाम की घोषणा की।तस्वीर में लिखा है, “12.11.2022। देवी बसु सिंह ग्रोवर। हमारे प्यार और मां के आशीर्वाद की भौतिक अभिव्यक्ति अब यहां है और वह दिव्य हैं।”

image 278512

काम के मोर्चे पर, ‘अजनबी’ से अपनी शुरुआत करने के बाद, बिपाशा बसु 2002 में विक्रम भट्ट की हॉरर थ्रिलर ‘राज’ में अपने प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध हुईं, जो एक जबरदस्त हिट थी और इसके कई सीक्वल बने। फिल्म में अपनी भूमिका के लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए अपना पहला नामांकन भी अर्जित किया।तब से अभिनेता कई हिट फिल्मों में दिखाई दिए हैं, जिनमें ‘जिस्म’, ‘नो एंट्री’, ‘धूम 2’, ‘कॉर्पोरेट’, ‘फिर हेरा फेरी’, ‘क्रिएचर 3डी’, ‘एंड अलोन’ शामिल हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 − 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।