दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण भी फिल्म गहराइयां में आई नज़र, क्या आप ढूंढ पाए? - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण भी फिल्म गहराइयां में आई नज़र, क्या आप ढूंढ पाए?

फिल्म ‘गहराइयां’ शुक्रवार को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म देखने के दौरान एक फैन ने दीपिका पादुकोण के परिवार से जुड़ी काफी बारीक डिटेल ढूंढ निकाली।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म ‘गहराइयां’ शुक्रवार को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म देखने के दौरान एक फैन ने दीपिका पादुकोण के परिवार से जुड़ी काफी बारीक डिटेल ढूंढ निकाली। इस फैन ने नोटिस किया कि फिल्म के एक सीन में दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा पादुकोण को भी दिखाया गया है। ट्विटर पर इस फैन ने फिल्म से जुड़ी इस डिटेल को शेयर किया है।
1644650450 144960807 560815498208479 2630120713517520870 n
फिल्म के उस सीन का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए यूजर ने दीपिका और अनीशा के बचपन की वो फोटो शेयर की है जिसमें दोनों साथ नजर आ रही हैं। दोनों तस्वीरों का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘मुझे अच्छा लगा कि ‘गहराइयां’ में फैमिली फोटोज के बीच अनीशा और दीपिका की साथ में एक फोटो भी शेयर की गई है।’

आपको बता दे, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ उनकी पहली फिल्म है। फिल्म की कहानी युवा पीढ़ी के रिश्तों और उनकी उलझनों के बारे में है। अनन्या पांडे ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म काफी चुनौतीपूर्ण थी लेकिन बावजूद इसके उन्हें ये फिल्म करनी थी। 

वह इस मौके को जाने नहीं देना चाहती थीं। उन्हें किरदार के लिए तैयारी करने में काफी वक्त और मेहनत लगी। अब फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ऑडियंस को दीपिका की परफॉरमेंस बेहद पसंद आ रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।