Dunki : Shahrukh Khan ने 'Dunki' Co-Star Vicky Kaushal के लिए बांधे तारीफों के पुल Dunki: Shahrukh Khan Heaps Praises For 'Dunki' Co-star Vicky Kaushal

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

Dunki : Shahrukh Khan ने ‘Dunki’ Co-Star Vicky Kaushal के लिए बांधे तारीफों के पुल

dunki

Shahrukh Khan : शाहरुख खान बेहद एक्साइटेड हैं क्योंकि उनकी मच अवेटेड फिल्म ‘DUNKI ‘ की रिलीज में सिर्फ तीन दिन बचे हैं। दुबई में फिल्म प्रमोशन के दौरान सुपरस्टार ने अपने Co-Star विक्की कौशल की जमकर तारीफ की। इवेंट से शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें उन्हें ‘DUNKI ‘ में विक्की कौशल के performance की प्रशंसा करते हुए देखा गया और कहा कि दर्शक उन्हें फिल्म में पसंद करेंगे क्योंकि उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है।

  • फिल्म Dunki के प्रमोशन के लिए Dubai पहुंचे Shahrukh Khan
  • ‘Dunki’ Co – Star Vicky Kaushal के लिए बांधे तारीफों के पुल
  • कहा ” मुझे लगता है कि वह उन बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं “

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

Shahrukh Khan : वीडियो में शाहरुख को यह कहते हुए सुना गया, “विक्की कौशल मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। मुझे लगता है कि वह उन बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं जिनके साथ मैंने काम किया है। और जब आप डंकी में विक्की कौशल को देखेंगे तो आपको बहुत प्यार आएगा। उन्होंने काफी अच्छा काम किया और मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला।”उन्होंने डायरेक्टर राज कुमार हिरानी की भी सराहना की और फैंस को सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित किया।उन्होंने कहा, “देश के सर्वश्रेष्ठ डायरेक्टर , हम सभी उनका सम्मान करते हैं और उनसे प्यार करते हैं और हमें वह प्यार वापस देने की जरूरत है क्योंकि उन्होंने सिनेमा को बहुत कुछ दिया हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘डनकी’ के प्रचार के दौरान दुबई के ग्लोबल विलेज में सबका ध्यान खींचा और मंच संभाला। किंग खान ने ‘झूमे जो पठान ‘ गाने पर अपनी परफॉर्मेंस से सबका ध्यान खींचा। उन्होंने वहां मौजूद रहने के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया.अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैंने ‘जवान’ बनाई फिर मैंने सोचा मैंने लड़के लड़की के लिए बना दी अपने लिए, कुछ नहीं बनाई फिर मैंने ‘दुनकी’ बना दी। ये मेरी वाली फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है।” ..मेरे लिए साल की शुरुआत ‘पठान’ से हुई, जो हमेशा से लड़कियों के लिए महिलाओं की पहली फिल्म थी और मैं साल का अंत अपने लिए एक फिल्म के साथ करना चाहता हूं।’

vicky kaushal with shahrukh khan
vicky kaushal with shahrukh khan

‘डनकी’ में शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे रंगीन किरदारों वाले कलाकारों की टोली है। JIO स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स द्वारा प्रेसेंटेड ‘डनकी’ का प्रोडक्शन राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा किया गया है।अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, ‘DUNKI ‘ चार दोस्तों और विदेशी तटों तक पहुंचने की उनकी खोज की एक दिल छू लेने वाली कहानी है। यह उनके सपनों को साकार करने के लिए शुरू की जाने वाली कठिन लेकिन जीवन बदल देने वाली यात्रा का चित्रण करता है। वास्तविक जीवन के अनुभवों से प्रेरित, ‘डनकी’ प्यार और दोस्ती की एक गाथा है जो इन बेतहाशा असमान कहानियों को एक साथ लाती है और प्रफुल्लित करने वाले और दिल तोड़ने वाले उत्तर प्रदान करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

हाल ही में, निर्माताओं ने डंकी के आधिकारिक ट्रेलर ‘डनकी: ड्रॉप 4’ को रिलीज़ किया, जो राजकुमार हिरानी की दुनिया की एक झलक पेश करता है। ट्रेन में एसआरके के साथ शुरुआत आगे के रोमांच के लिए माहौल तैयार करती है।वीडियो इकाई सनकी पात्रों का परिचय देती है, जिसकी शुरुआत हार्डी से होती है, जो एसआरके द्वारा निभाया गया है, जो पंजाब के एक सुरम्य गांव में प्रवेश करता है और उत्साही दोस्तों – मनु, सुखी, बुग्गू और बल्ली के एक समूह का सामना करता है – सभी यात्रा करने का एक आम सपना साझा करते हैं। लंदन अपने प्रियजनों के लिए बेहतर अवसरों और बेहतर जीवन की तलाश में हैं।’डनकी’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।